Chitrashi Rawat Wedding: 'चक दे ' फेम चित्राशी रावत ने बॉयफ्रेंड संग लिए 7 फेरे, लाल लहंगे में दिखीं खूबसूरत

Chitrashi Rawat Wedding: शाहरुख खान की फिल्म'चक दे इंडिया'फेम  चित्राशी रावत शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. लाल रंग के लहंगे में चित्राशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 09:17 PM IST
  • चित्राशी ने लिए बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य संग की शादी
  • लाल लहंगे में खूबसूरत दिखीं चित्राशी रावत
Chitrashi Rawat Wedding: 'चक दे ' फेम चित्राशी रावत ने बॉयफ्रेंड संग लिए 7 फेरे, लाल लहंगे में दिखीं खूबसूरत

नई दिल्ली: Chitrashi Rawat Wedding: शाहरुख खान की फिल्म'चक दे इंडिया'फेम  चंद्रमुखी चौटाला यानी चित्राशी रावत शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवानानी संग सात फेरे लिए हैं. दुल्हन के लुक चित्राशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ब्राइडल लुक वायरल हो रहा है. 

बिलासपुर में हुई शादी 

एक्ट्रेस चित्राशी और ध्रवादित्य भगवानानी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों एक दूसरे को 11 साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की फोटो वायरल हो रही है. दोनों मंडप नाचते हुए पहुंच हैं.  

लाल लहंगे में दिखी खूबसूरत 
एक्ट्रेस चित्राशी रावत लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने लाल रंग के लहंगे के साथ उतराखंड की ट्रेडिशनल ज्वेलरी कैरी की है. उतराखंड के ट्रेडिशनल नथ में चित्राशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

शादी में शामिल हुए ये स्टार्स 
चित्राशी की शादी में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए. उन्होंने चित्राशी संग जमकर डांस किया है. सोशल मीडिया पर चित्राशी का ब्राइडल लुक जमकर वायरल हो रहा है. 

चित्राशी रावत वर्कफ्रंट 
चित्राशी रावत ने कई फिल्मों में काम किया है. उन्हें फेम फिल्म चक दे इंडिया से मिला है. चित्राशी टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.  चित्राशी ने कुछ वेब सीरीज और यूट्यूब चैनल में काम कर चुकी हैं. चित्राशी ट्रैवेल व्लॉग भी बनाती हैं.

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: अनुपमा और अनुज के प्यार को देख भड़की माया, शो में जल्द आएगा ये ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़