Chak De India Girl Wedding: 'चक दे इंडिया' की इस एक्ट्रेस को मिला जीवनसाथी, लेने जा रही हैं सात फेरे

Chitrashi Rawat Wedding: फिल्म 'चक दे इंडिया' में कोमल चौटाला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस चित्राशी रावत भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 01:33 PM IST
  • चित्राशी रावत जल्द शादी करने वाली हैं
  • कोमल चौटाला के नाम से मशहूर हैं एक्ट्रेस
Chak De India Girl Wedding: 'चक दे इंडिया' की इस एक्ट्रेस को मिला जीवनसाथी, लेने जा रही हैं सात फेरे

नई दिल्ली: बॉलीवुड में भी लगता है कि इस समय शादियों का सीजन चल रहा है. इन दिनों लगातार किसी न किसी हस्ती की शादी की खबरें सामने आ रही हैं. अब खबर आई है कि फिल्म 'चक दे इंडिया' (Chak De India) में कोमल चौटाला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) भी अब शादी के बंधन में बंधने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ अपनी एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

11 सालों से डेट कर रहे हैं चित्राशी और ध्रुवादित्य

बता दें कि चित्राशी 4 फरवरी को ध्रुवादित्य की दुल्हन बनने वाली हैं. इनकी शादी का आयोजन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि चित्राशी और ध्रुवादित्य पिछले 11 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrashi Rawat (@chitrashi)

दोनों की पहली बार मुलाकात फिल्म प्रेममयी के सेट पर हुई थी. इस फिल्म में ध्रुवादित्य ने एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड का ही किरदार निभाया था. यहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुई और जल्द ही इनका रिश्ता प्यार में बदल गया.

3 फरवरी से शुरू हो जाएंगे फंक्शन्स

अब शादी की खबरों पर मुहर लगाते हुए चित्राशी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह बहुत सादगी से शादी कर रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'ध्रुव रायपुर (छत्तीसगढ़) के रहने वाले हैं और हमने बिलासपुर में शादी करने क फैसला किया है. 3 फरवरी की को हल्दी और मेहंदी की रस्में होंगी. इसी दिन सगाई का फंक्शन और कॉकटेल पार्टी भी रखी गई है.' चित्राशी ने बताया कि पहले वह कोर्ट मैरिज करने वाले थे, लेकिन परिवार के कहने पर उन्होंने सभी फंक्शन्स करने का फैसला किया.

पेशे से एक्टर हैं ध्रुवादित्य 

गौरतलब है कि ध्रुवादित्य भी पेशे से एक्टर ही हैं. हालांकि, उन्हें बहुत बड़े प्रोजेक्ट्स में नहीं देखा गया है. एक्टर 'फ्लाइट' और 'द ग्रे' जैसी फिल्म में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा उन्हें हंगामा प्ले की वेब सीरीज 'डैमेज्ड' में भी दिखाई दिए थे. दूसरी ओर चित्राशी कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Nayanthara On Casting Couch: कास्टिंग काउच पर नयनतारा ने किए चौंकाने वाले खुलासे, बोलीं- प्रोड्यूसर ने...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़