शाहरुख खान की 'पठान' हुई सेंसर बोर्ड की शिकार, जमकर चली कैंची!

'पठान' को लेकर जारी विवाद में एक ना ट्विस्ट आ गया है. अब सेंसर बोर्ड ने सेंसरशिप की कैंची भी वहां चला दी है. ऐसे में शाहरुख खान की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. फिल्म में लगता है कि नए बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2022, 02:21 PM IST
  • 'पठान' को लेकर कवायद जारी
  • सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची
शाहरुख खान की 'पठान' हुई सेंसर बोर्ड की शिकार, जमकर चली कैंची!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के रोमांस किंग की पठान को लेकर जारी बवाल पर अब सेंसरबोर्ड की कैंची चलने वाली है. एक्शन अवतार में नजर आने के लिए शाहरुख खान ने बहुत मेहनत की है. वहीं फिल्म की बात करें तो बेशऱम रंग ने तो काफी लोगों की भावनाओं को आहत किया ही. ऐसे में फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची भी चलने ही वाली है.

सेंसर की कैंची

दरअसल पठान सेंसर सर्टिफिकेशन के लिए सेंसर बोर्ड पहुंची. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने फिल्म देखने के बाद कुछ बदलावों का सुझाव दिया है. इन बदलावों में पठान का बेशरम रंग भी शामिल है. गाने में दीपिका की भगवा बिकनी और शाहरुख खान की ग्रीन टी शर्ट पर भी विवाद किया.

पठान पर वार

पठान 25 जनवरी 2023 क सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. ऐसे में फिल्म को लेकर सेंसर के ये बदलाव क्या पठान करवाने के लिए तैयार होगी. ऐसे में लिस्ट में किस तरह के बदलावों की बात की गई है इसे लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.

शाहरुख खान की तेरहवीं

फिल्म के गानों को लेकर यहां तक कहा गया कि ये पुराने गानों की कॉपी है. हाल ही में अयोध्या में शाहरुख खान के ना केवल पोस्टर्स जलाए गए बल्कि उनकी तेरहवीं भी की गई. ऐसे में शाहरुख खान के फैंस कमर की पेटी बांधकर सही में तैयार बैठे हैं कि आगे इस कहानी में क्या मोड़ आने वाला है.

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: छोटी अनु के मन आएगी अनुपमा के लिए नफरत, शो में आएगा ये ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़