साउथ एक्टर Dhanush की फिल्म Captain Miller के इवेंट में शो की एंकर से हुई छेड़छाड़, सामने आया वायरल वीडियो

Captain Miller: अरुण मथेश्वरन द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म 'कैप्टन मिलर' के इवेंट में शो की एंकर के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2024, 07:48 PM IST
    • कैप्टन मिलर के एक इवेंट में शो एंकर से हुई छेड़छाड़
    • छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
साउथ एक्टर Dhanush की फिल्म Captain Miller के इवेंट में शो की एंकर से हुई छेड़छाड़, सामने आया वायरल वीडियो

नई दिल्ली: Captain Miller: साउथ सिनेमा के एक्टर धनुष अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. उनकी फिल्म कैप्टन मिलर 12 जनवरी को पोंगल के खास मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का प्री-रिलीज कार्यक्रम बीते 3 जनवरी को चेन्नई के एक स्टेडियम में हुआ. यहां लोगों की भारी संख्या में भीड़ उमड़ी थी. इस इवेंट के दौरान एक चौंकाने वाली घटना हुई है, जो कि तेजी से वायरल हो रही है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एंकर की वीडियो 

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शो की एंकर ऐश्वर्या एक शख्स की पिटाई करते दिख रही हैं. शख्स पर आरोप था कि उसने कार्यक्रम के दौरान ऐश्वर्या के साथ छेड़छाड़ की थी. 3 जनवरी को धनुष और कैप्टन मिलर की पूरी टीम प्री-रिलीज इवेंट में पहुंची थी. क्रू के साथ-साथ धनुष के फैंस भी फिल्म का प्रचार करने और धनुष का हौसला बढ़ाने के लिए बड़ी संख्या में एकत्र हुए थे. 

सोशल मीडिया पर किया गया महिला का सपोर्ट

इस दौरान सामने आए वीडियो में एंकर ऐश्वर्या रघुपति ने उस शख्स की फटकार लगाती नजर आ रहीं हैं की जिसने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. महिला ने उस शख्स को कई बार थप्पड़ मारे और अपने पैरों में गिरने के लिए भी कहा. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर एंकर का सपोर्ट किया और कैप्टन मिलर की टीम को एक मैसेज लिखकर लोगों को इवेंट से पहले पास देने की अपील की है. 

ऐश्वर्या रघुपति ने घटना के बारे में क्या कहा?

वहीं ऐश्वर्या रघुपति ने इस घटना के बारे में इंस्टाग्राम पर बात की है. उन्होंने लिखा, ‘उस भीड़ में, एक आदमी ने मुझे परेशान किया. मैंने तुरंत उसका सामना किया और उसको तब तक नहीं छोड़ा जब तक मैंने उसे पीटना शुरू नहीं कर दिया. वह भागा, लेकिन मैंने उसका पीछा किया. मैं सोच भी नहीं सकती कि उसमें एक महिला के शरीर के अंग को पकड़ने की हिम्मत कैसे हुई. मैं चिल्लाई और उस पर हमला कर दिया। मेरे आसपास अच्छे लोग हैं, और दुनिया में बहुत सारे दयालु और सम्मानित इंसानों को जानती हूं, लेकिन मुझे इन कुछ राक्षसों के अपने आसपास रहने से बहुत डर लगता है."

ये भी पढ़ें- डिलीवरी के बाद पोस्टपार्टम डिप्रेशन से झूझ रहीं Ileana Dcruz, पार्टनर को किया शुक्रिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़