Chhavi Mittal की फिर बिगड़ी हालत, चेस्ट में दिक्कत और सांस नहीं ले पा रही हैं एक्ट्रेस

Chhavi Mittal Condition: कैंसर सर्वाइवर टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल की हालत फिर खराब हो गई है. हमेशा फिट रहने वाली एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट नोट में मेडिसन के साइड इफेक्ट्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 27, 2023, 10:58 AM IST
  • छवि मित्तल की तबियत हुई खराब
  • दवाओं के साइड इफेक्ट्स से परेशान एक्ट्रेस
Chhavi Mittal की फिर बिगड़ी हालत, चेस्ट में दिक्कत और सांस नहीं ले पा रही हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Chhavi Mittal Condition: छवि मित्तल टीवी इंडस्ट्री का जाना माना फेस हैं. एक्ट्रेस ने कई टीवी शो के साथ ही वेब सीरीज में भी काम किया है. छवि काफी समय से स्क्रीन से दूर हैं. लेकिन एक्ट्रेस अपने ब्लॉग के जरिए लोगों से जुड़ी रहती हैं. पिछले कुछ महीनों में वह कई लोगों के लिए इंस्पीरेशन बनी हुई है. एक्ट्रेस कैंसर सर्वाइवर हैं.

छवि मित्तल ने शेयर की पोस्ट

छवि मित्तल ने ब्रेस्ट कैंसर को लेकर सोशल मीडिया पर खुलकर बात की है. इन्होंने अपने कैंसर के डायग्नोज किए जाने, सर्जरी और रिकवरी प्रोसेसे की हर डिटेल्स यूजर्स के साथ शेयर की है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट में फैंस और फॉलोअर्स को दवाईयों के साइड इफेक्ट्स के बारे में भई बताया है.

दवाओं के साइड इफेक्ट्स से परेशान एक्ट्रेस

छवि मित्तल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा नोट शेयर किया है. इस नोट में एक्ट्रेस ने कैंसर का इलाज करने वाली दवाओं के साइड इफेक्ट्स के बारे में लिखा है. अपने नोट में एक्ट्रेस ने ये भी मेंशन किया कि वह दर्द का कैसे सामना कर रही हैं. एक्ट्रेस ने उन सभी कैंसर से बचे लोगों की तारीफ भी की, जो इन सब दर्द से गुजर चुके हैं.

छवि ने कही अपनी बात

छवि ने लिखा है, "ब्रेस्ट कैंसर के कारण इलाज शुरू हुआ, जिसका एक बड़ा हिस्सा टैमोक्सीफेन है. मुझे 10 साल तक हर रोज लेना होगा. टैमोक्सीफेन से हार्मोनल चेंजेस होते हैं और न जाने क्या-क्या, जिससे बोन मिनरल डेंसिटी में कमी आ गई है.

बीएमडी लॉस के कारण अनचाहे फ्रैक्चर हो रहे हैं  और मुझे ऑस्टियोपीनिया के मरीज के रूप में पेश किया जा रहा है, जिससे मुझे रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर होने का खतरा ज्यादा है.

सांस लेना मुश्किल हो गया है

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "कल मेरी पूरी चेस्ट, पीठ, कंधे, गर्दन में ऐंठन में बेतहासा दर्द था. मैं दर्द से सांस भी नहीं ले पा रही थी. मुझे लगा कि मैं मरने वाली हूं. जब अपना शरीर खराब हो जाता है तो ऐसा ही लगता है. फिर मैंने दवाएं लीं उन साइड इफेक्ट्स को निपटने के लिए. फिलहाल मुझे अपनी चेस्ट में जकड़न भी महसूस होती है और मेरे जोड़ों को ऐसा लगता है जैसे वे सभी टूट जाएंगे. 

इसे भी पढ़ें:  jugal hansraj Birthday: पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बन गए थे जुगल हंसराज, 40 फिल्में एक साथ हुई ऑफर, फिर भी फिल्मों से बना ली दूरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़