Banni Chow Home Delivery Spoiler: बन्नी पर लगा चोरी का इल्जाम, क्या अब जाना पड़ेगा जेल ?

स्टार प्लस (Star plus) के लेटेस्ट शो 'बन्नी चाउ होम डिलवरी' में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. वहीं आने वाले एपिसोड में युवान और बन्नी का रिश्ता एक नया मोड़ लेता हुआ नजर आने वाला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2022, 05:50 PM IST
  • चोरी के आरोप में क्या बन्नी जाएगी जेल?
  • युवान से टूट जाएगी उसकी दोस्ती !
Banni Chow Home Delivery Spoiler: बन्नी पर लगा चोरी का इल्जाम, क्या अब जाना पड़ेगा जेल ?

नई दिल्ली: टीवी सीरियल की दुनिया में एक और नए शो 'बन्नी चाउ होम डिलवरी' (Banni Chow Home Delivery) ने धमाकेदार एंट्री की है. दर्शकों को शो काफी पसंद आ रहा है. वहीं शो का कॉन्सेप्ट हर किसी का दिल छू रहा है. बन्नी यानी उल्का गुप्ता के खाने की खूशबू फैंस के दिल तक पहुंच रही है. शो में उल्का और प्रविष्ट मिश्रा की फ्रेंश जोड़ी सभी को बहुत पसंद आ रही है. आने वाले एपिसोड में बन्नी और युवान का रिश्ता कई परीक्षाएं देता हुआ नजर आने वाला है.

बन्नी पर लगा चोरी का आरोप

 स्टार प्लस के इस शो में कई दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न आने वाले हैं. अपकमिंग एपिसोड पर युवान की सौतेली मां मालनी अपनी फैमली के कुछ सदस्यों के साथ मिलकर बन्नी पर चोरी का आरोप लगाती है, और उसे राजेन्द्र चावला यानी बाबू जी के सामने झूठा और गलत साबित करना चाहती है. वहीं युवान को बन्नी से दूर करना भी उनके प्लान का हिस्सा है. 

बन्नी पास मिले कीमती गहने

मालनी बन्नी को घर वालों के सामने चोर साबित करने पर तुली हुई है. जिसके लिए वह चुपचाप से उसके बैग में युवान की असली मां के जेवल रख देती है, बाद में सबके सामने उसके बैग से वह गहने निकालती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Banni_Chow_Home_Delivery (@banni_chow_home_delive)

जिसे देखकर हर कोई बन्नी को शक की निगाह से देखता है, और बन्नी से सवाल पूछता है.

मालनी ने युवान के खिलाफ रची खतरनाक साजिश
 
युवान की सौतेली मां उसके हिस्से की प्रॉपर्टी हड़पने के लिए उसकी शादी अपनी पसंद की एक लड़की से कराना चाहती है. जिसके लिए वह काफी साजिशें कर रही है, लेकिन बन्नी के आने के बाद से उसका हर प्लान फ्लॉप हो रहा है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कैसे मालनी बन्नी को युवान से दूर कर देगी और उसकी जबरदस्ती शादी कराने की कोशिश करेगी, लेकिन अभिनेत्री फिर मालनी के मंसूबों पर पानी फेर देगी. जिसके बाद शो में युवान और बन्नी का रिश्ता और मजबूत होते दिखाया जाएगा.

ये भी पढ़े- Deepika Padukone को लेकर परेशान हुए प्रभास, इन बातों का रख रहे हैं खास ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़