हॉलीवुड लेवल पर बनने जा रही है जूनियर NTR की फिल्म, 'बैटमेन' के इस सदस्य का मिला साथ

NTR 30: जूनियर एनटीआर की फिल्म 'NTR 30' की टीम को हॉलीवुड के फेमस VFX सुपरवाइजर ब्रैड मिनिच ने जॉइन कर लिया है. ब्रैड मिनिच ने कई बेहतरीन हॉलीवुड फिल्मों में VFX पर काम किया है. वहीं सोशल मीडिया पर  'NTR 30' के डायरेक्टर के साथ उनका बातचीत करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2023, 07:53 PM IST
  • फिल्म से जुडेंगे हॉलीवुड के VFX सुपरवाइजर
  • बड़े स्केल पर तैयार की जा रही 'NTR 30'
हॉलीवुड लेवल पर बनने जा रही है जूनियर NTR की फिल्म, 'बैटमेन' के इस सदस्य का मिला साथ

नई दिल्ली:  साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म 'NTR 30' रिलीज से पहले की लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. एक ओर जहां फिल्म मेकर्स ने पहले एक्शन डायरेक्टर केनी बेट्स को फिल्म में शामिल करने की घोषणा की तो वहीं अब फेमस VFX सुपरवाइजर ब्रैड मिनिच के भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं. 

कौन है ब्रैड मिनिच 
ब्रैड मिनिच एक फेमस VFX एक्शन प्रोड्यूसर हैं . वह फिल्मों में जबरदस्त दृश्यों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने 'ओबी-वान केनोबी', ज़ैक स्नाइडर की 'जस्टिस लीग', 'द गुड लॉर्ड बर्ड', 'एक्वामैन' और 'बैटमैन' समेत कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया है.  बता दें कि 'NTR 30' के जरिए वह पहली बार भारतीय फिल्म में काम करेंगे. 

सोशल मीडिया में सामने आई तस्वीर 
ब्रैड मिनिच को लेकर प्रोडक्शन हाउस युवासुधा आर्ट्स के ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की गई है. जिसमें फिल्म डायेरक्टर कोराताला शिवा ब्रैड मिनिच के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं.

फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को काफी बड़े स्केल पर तैयार किया जा रहा है. 

कई भाषाओं में होगी रिलीज
फिल्म 'NTR 30' को फिल्म डायरेक्टर और स्क्रीन राइटर कोरतल्ला शिवा डायरेक्ट कर रहे हैं. वासुधा आर्ट्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ बताया जा रहा है. यह फिल्म तेलुगू समेत हिंदी, कन्नड़ और मलयालम जैसी कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक फिल्म को 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Vivian Dsena ने रमजान के पाक महीने में बदला था धर्म, बोले- नमाज अदा करने से मिलती है शांति 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़