Birthday Special: जब 12 साल छोटे अर्जुन कपूर पर फिसला मलाइका अरोड़ा का दिल, देर रात सलमान के घर छुप-छुपकर मिलते थे दोनों

Malaika Arora Birthday Special: मलाइका अरोड़ा खान (Malaika Arora) अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस हमेशा अपने रिलेशनशिप के लेकर खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उनके लुक्स (Malaika Arora looks) भी अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 22, 2022, 11:17 PM IST
  • सलमान के घर पर हुई थी अर्जुन-मलाइका की मुलाकात
  • मलाइका ने अरबाज खान से धूमधाम से की थी शादी
Birthday Special: जब 12 साल छोटे अर्जुन कपूर पर फिसला मलाइका अरोड़ा का दिल, देर रात सलमान के घर छुप-छुपकर मिलते थे दोनों

नई दिल्ली: Malaika Arora Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Birthday Special) का हर दिल पर राज करती है. अपनी दिलकश और बोल्ड अदाओं से हर किसी का दिल जीत लेती हैं एक्ट्रेस. हमेशा अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहने वाली मलाइका अर्जुन (malaika arjun) के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खुब लाइम लाइट बटोरती हैं, लेकिन आप जानते है कि दोनों कि ये लैला-मजनू वाली स्टोरी कब और कहां शुरू हुई? नहीं तो हम आपको बताते हैं.

सलमान के घर हुई पहली मुलाकात

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मलाइका से मिलने अर्जुन अक्सर देर रात उनके घर जाया करते थे. ऐसा एक दो बार नहीं बल्कि उन्हें अक्सर मलाइका के घर जाते हुए देखा गया था. इस वजह से भी उन दिनों दोनों के बीच रिलेशनशिप की चर्चाएं होने लगीं. कहा जाता है कि मलाइका दिल अर्जुन पर तब फिदा हुआ, जब वह अपनी डेब्यू फिल्म 'इश्कजादे' की तैयारी को लेकर सलमान खान से मिलने आया करते थे. वहीं, अर्जुन और  मलाइका के दोस्त करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा भी कॉमन हैं. ऐसे में अर्जुन की मलाइका में दिलचस्पी बढ़ने लगी थी. दोनों अक्सर सलमान के घर पर मिला करते थे.

अर्जुन थे मलाइका-अरबाज के तलाक का कारण 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब मलाइका और अरबाज के रिश्ते में दरार की खबरें आनी शुरू हुईं. तभी बी-टाउन के गलियारों में ऐसी चर्चा थी कि अर्जुन-मलाइका एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कहा तो ये भी जाता है कि दोनों के तालक की वजह भी अर्जुन ही हैं.

अरबाज मलाइका को लेकर बहुत ज्यादा पजेसिव थे. वह उन्हें खोने से बहुत डरते थे. लेकिन अर्जुन के कारण दोनों में रोज-रोज का कलेश शुरू हो गया था. जिसके बाद एक दिन मलाइका ने तलाक का फासला ले लिया.

शुरुआत में खूब किया गया था ट्रोल

जब अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों का रिश्ता दुनिया के सामने आ गया, तो दोनों को खूब ट्रोल किया गया. लोगों ने दोनों के उम्र के फासले पर खूब सवाल उठाए. लेकिन उन्होंने किसी कि चिंता नहीं की और आज दोनों फैंस के चहेते हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं. सोशल मीडिया पर दोनों अपनी हॉट फोटोज जमकर शेयर करते हैं.

इतना ही नहीं दुनिया जहां में ट्रेवल करने की भी हर जानकारी वह फैंस के साथ साझा करते हैं. लेकिन सबसे खास बात यह कि आज भी अर्जुन सलमान खान के बारे में बात या उनके सामने आने से बचते नजर आते हैं. वहीं मलाइका भी खान परिवार के बारे में बात नहीं करती हैं.

ये भी पढे़ं- Birthday Special: 6,000 से ज्यादा शादी के रिश्ते ठुकरा चुके हैं प्रभास, एक्टिंग नहीं इस फील्ड में करना चाहते थे काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़