Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding शादी से पहले प्यार के रंग में रंगे राघव-परिणीति, उदयपुर में ढोल नगाड़ो से हुई एंट्री

 Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding परिणीति चोपड़ा कर राघव चड्ढा की मंगल बेला करीब आ गयी है. दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बधने वाले हैं. 20 सितंबर को दिल्ली में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपना प्री वेडिंग फंक्शन धूमधाम से पूरे किए. अब कपल अपनी शादी के लिए राजस्थान के उदयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं. दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया. इस खबर के माध्यम से पढ़िए पूरी जानकारी.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2023, 12:49 PM IST
    • शादी से पहले ठुमके लगाते नजर आए कपल
    • उदयपुर में परिणीति-राघव लेंगे सात फेरे
Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding शादी से पहले प्यार के रंग में रंगे राघव-परिणीति, उदयपुर में ढोल नगाड़ो से हुई एंट्री

नई दिल्ली: Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा 2 दिन बाद सात फेरे लेंगे. शादी से पहले कपल दिल्ली में पंजाबी गाने पर ठुमके लगाते नजर आए. कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स के कई वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं. दोनों आज उदयपुर के लिए रवाना हो गए हैं. दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और परिणीति लाल रंग के जंपसुट पहने नजर आईं तो वहीं राघव ब्लैक टी शर्ट में दिखे.

बजने वाली हैं शहनाई 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के मंत्री राघव चड्ढा के डेट करने की खबर काफी लम्बे समय से सोशल मीडिया वायरल हो रही थी. दोनों ने शुरू में डेटिंग की खबरो जको अफवाह बताया था. पर कुछ समय बाद दोनों  ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला में धूमधाम से फैमिली की मौजूदगी में सगाई से सबको हैरान कर दिया था. शादी को लेकर कपल काफी एक्ससिटेड नजर आ रहे हैं. शादी की तैयारियां हफ्ते भर पहले से शुरू हो चुकी हैं. परिणीती अपनी शादी से पहले हर पल को यादगार बनाने के लिए तैयार हैं.

दिल्ली में चढ़ा दोनों पर डांस का फीवर 

दिल्ली में हुए फंक्शन में एक्ट्रेस पंजाबी गानों पर झूमती नजर आई थीं, साथ में राघव भी झूमते दिख रहे थे. इंस्टाग्राम पर दोनों की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस पंजाबी गाने 'तेरा यार बोलदा' गाने पर अपने शानदार पंजाबी मूव्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

वीडियो में राघव परिणीति को देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं, राघव परिणीति को डांस करता देख बेहद खुश लग रहे हैं.

उदयपुर में होंगे फेरे 

'इश्कजादे' की एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा अपनी जिंदगी के नए चैप्टर में कदम रखने जा रही हैं. दोनों  24 सितंबर को उदयपुर में  हमेशा के लिए के दूसरे के हो जाएंगे होने वाली है। जल्द ही वह आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की दुल्हन बन जाएंगी. दिल्ली में रस्में पूरी करने के बाद कपल उदयपुर के लिए निकल चुके हैं.

उदयपुर में पहले परिणीति की छुड़ा और संगीत सेरेमनी होगी, फिर आगे की रसमों का इंतज़ाम किया जाएगा. फैंस इनकी शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं और हर अपडेट जानना चाह रहे हैं.

परिणीति और राघव की शादी की गेस्ट लिस्ट

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में देखा गया था कि बॉलीवुड से लेकर राजनीति के क्षेत्र से तमाम दिग्गज लोग शामिल हुए थे. ऐसे में उनकी शादी में बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद लगाई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में बतौर मेहमान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शिरकत करेंगे. इसके अलावा पंजाब के सीएम भगवंत मान सिंह, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पार्टी के कई बड़े नेता शामिल हो सकते हैं. वहीं बात करें अगर परिणीति की तो फिल्म इंडस्ट्री से कई बड़े कलाकारों के आने की उम्मीद  लगाई जा रही  है.

ये भी पढ़ें-  RRKPK On OTT Release: अब घर बैठे ही उठा पाएंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म का लुत्फ, इस प्लेटफॉर्म पर दी दस्तक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़