मोदी सरकार 3.0 का शपथ ग्रहण होगा खास, रजनीकांत समेत ये फिल्मी सितारे लेंगे हिस्सा

PM Modi Oath-taking Ceremony: केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है. हालांकि प्रधानमंत्री मोदी किस दिन शपथ लेंगे अभी इस पर संशय बना हुआ है. वहीं दूसरी तरफ खबर आ रही है कि शपथ ग्रहण समारोह में कई फिल्मी सितारे नजर आने वाले हैं. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Jun 6, 2024, 02:32 PM IST
    • पीएम शपथ समारोह में शामिल होंगे फिल्मी सितारे
    • कंगना रनौत से लेकर हेमा मालिनी होंगी मौजुद
मोदी सरकार 3.0 का शपथ ग्रहण होगा खास, रजनीकांत समेत ये फिल्मी सितारे लेंगे हिस्सा

नई दिल्ली: PM Modi Oath-taking Ceremony: 4 जुन के लोकसभा चुनाव के परिणाम ने पूरे देश को हैरान कर दिया. भाजपा को इस चुनाव में सबसे ज्यादा सीट मिली हैं. भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर सरकार बनाने की तैयारी कर रही है. सूत्रों के अनुसार, मोदी 8 जून को रात 8 बजे शपथ ले सकते हैं, क्योंकि भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए ने लोकसभा चुनाव में 292 सीटें जीतकर बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. हालांकि अभी कोई ऑफशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. इस बीच खबर आ रही है कि शपथ ग्रहण समारोह में कई फिल्मी सितारे हाजरी लगा सकते हैं. आइऐ देखते हैं पूरी गेस्ट लिस्ट.

कंगना रनौत

इस बार चुनाव में बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत भी हाथ आजमाने उतरीं थीं. कंगना को भाजपा ने हिमाचल के मंडी से टिकट दिया था. एक्ट्रेस ने अपने पहले ही चुनावी लड़ाई में शानदार जीत हासिल की है. उन्होंने कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को करीब 75 हजार वोटों से हराया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो सकती हैं.

हेमा मालिनी 

भाजपा के साथ जुड़ी हुईं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल ने एक बार फिर मथुरा से चुनाव जीत लिया है. भाजपा के टिकट पर हेमा मथुरा से लगातार तीसरी बार लोकसभा चुनाव जीतने में सफल रही हैं. खबर है कि एक्ट्रेस भी  शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बन सकती हैं. 

अरुण गोविल

रामायण में राम के किरदार से सबके दिलों में बसने वाले अरुण गोविल भी इस बार चुनावी मैदान में उतरे थे. एक्टर को भाजपा ने रठ-हापुड़ लोकसभा सीट से टिकट दिया था. एक्टर ने भारी मतों से वहां जीत हासिल की है. वहीं उन्हें पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भी देखा जा सकता है. 

रजनीकांत

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत के साथ काफी अच्छे संबंध हैं. साल 2019 में जब पीएम मोदी ने पीएम पद की शपथ ली थी तब राष्ट्रपति भवन में दिग्गज रजनीकांत भी पहुंचे थे.

करण जौहर

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर भी साल 2019 में पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे. उम्मीद है कि इस बार भी जब नरेंद्र मोदी शपथ लेंगे तो करण जौहर इस पल के साक्षी बनेंगे. 

इन सेलेब्स को भी मिल सकता है न्योता

इन सेलेब्स के अलावा अनिल कपूर, अनुपम खेर, बोनी कपूर और जीतेन्द्र जैसे दिग्गज बॉलीवुड कलाकार की भी पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की संभावना है. इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है हालांकि ये सभी सेलेब्स साल 2019 में भी पीएम के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पहुंचे थे. ऐसे में उम्मीद है कि इस बार भी इन्हें न्योता दिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस के नाम पर हो रही धोखधड़ी, रेड चिलीज ने दी चेतावनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़