एक्ट्रेस Shubha Khote के पति दिनेश बलसावर का निधन, टूट गया 60 सालों का साथ

Dinesh Balsawar Passes Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है. शुभा खोटे के पति के निधन की बुरी खबर सामने आई है। शुभा खोटे के पति दिनेश बलसावर अब इस दुनिया में नहीं रहे.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 29, 2024, 10:57 PM IST
    • शुभा खोटे के पति ने दुनिया को कहा अलविदा
    • एक्ट्रेस का पोस्ट भर देगा आंखों में आंसू
एक्ट्रेस Shubha Khote के पति दिनेश बलसावर का निधन, टूट गया 60 सालों का साथ

नई दिल्ली: Dinesh Balsawar Passes Away: दिग्गज अदाकारा शुभा खोटे के पति दिनेश बलसावर का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि वह कुछ समय से उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे और इसी के चलते बलसावर ने अब हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. यह दुखद खबर शुभा ने खुद अपने सभी चाहने वालों को दी है. उन्होंने बताया कि बलसावर के साथ शुभा खोटे का 60 वर्षों का साथ भी छूट गया है. अब दिग्गज एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

शुभा खोटे के पति ने दुनिया को कहा अलविदा

शुभा खोटे ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पति बलसावर के साथ के ढेर सारी तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, '60 सालों तक हम साथ रहे. इन वर्षो में हमने एक-दूसरे से कहा, 'हम साथ-साथ बूढ़े होते हैं. अब भी बहुत अच्छा होना बाकी है. जिंदगी का आखिरी हिस्सा, जिसके लिए पहला बनाया गया.' जीवनसाथी का साथ छूट गया है. अलविदा साथी.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubha Khote (@shubhakhote)

उम्र संबंधी परेशानियों के कारण हुआ निधन 

बता दें कि दिनेश बलसावर को उम्र संबंधी परेशानियां थीं. पिछले कुछ दिनों से वह काफी बीमार हो गए थे, जिसके चलते बीते गुरुवार, 28 मार्च को उन्होंने हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद लीं. अब शुभा खोटे के इस पोस्ट पर आम यूजर्स के अलावा मशहूर हस्तियों ने बलसावर को लगातार श्रद्धांजलि दी है.

ये भी पढ़ें- Amar Singh Chamkila: क्यों ली गई अमर सिंह चमकीला की जान? दिलजीत दोसांझ लेकर आ रहे हैं हर सवाल का जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़