फैमिली के साथ Christmas Celebration में Neha Dhupia ने की जमकर मस्ती, सोशल मीडिया पर दिखाई झलक

Neha Dhupia Christmas celebration 2023: 'क्रिसमस डे' को बस कुछ ही दिन बाकी है. हर कोई इस दिन का बेसब्री से इंतजार करता है. इसी बीच एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करती नजर आई हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2023, 06:26 PM IST
    • परिवार संग क्रिसमस सेलिब्रेट करती दिखीं नेहा धूपिया
    • सोशल मीडिया पर शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें
फैमिली के साथ Christmas Celebration में Neha Dhupia ने की जमकर मस्ती, सोशल मीडिया पर दिखाई झलक

नई दिल्ली: Neha Dhupia Christmas celebration 2023: क्रिसमस को आने में अब बस कुछ ही दिन बाकी है. ऐसे में हर कोई इसके सेलिब्रेशन में बीजी है. आम लोग से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी ने इस त्योहार को मनाने के लिए तैयारी शुरू कर दी है. कई सेलेब्स ने इस फेस्टिवल को पहले से ही मनाना शुरू कर दिया था और कुछ अब इसकी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

फैमिली के साथ मनाया क्रिसमस डे 

नेहा धूपिया अक्सर अपने परिवार के सदस्यों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. शुक्रवार को भी उन्होंने अपने परिवार के साथ एक यादगार शाम की तस्वीरें शेयर की. एक्ट्रेस ने अपने पति अंगद बेदी और बच्चों के साथ बिताए गए पलों की झलक फैंस को सोशल मीडिया पर दिखाई.

पति के साथ दिया पोज 

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बात करें तो दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की खूबसूरत जोड़ी में गिनी जाती है. एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें देखा जा सकता है नेहा धूपिया, अंगद बेदी और अपने बच्चों के साथ जियो वर्ल्ड में क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते नजर आ रही हैं. इसमें उन्होंने वीडियो भी शेयर की हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा 'यह मौसम है.'

नेहा धूपिया का वर्कफ्रंट

नेहा धूपिया के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार साल 2022 में रिलीज हुई यामी गौतम के साथ 'ए थर्सडे' में देखा गया था, जिसमें वह एसीपी की भूमिका में दिखाई दी थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस जल्द अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसमें उन्हें एक फाइल पकड़े हुए देख गया. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा 'नई शुरुआत के लिए… मैं एक एक्ट्रेस के रूप में अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्ट के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं.'

ये भी पढ़ें- Fighter का दूसरा गाना Ishq Jaisa Kuch रिलीज, दीपिका-ऋतिक के मूव्स देख हो जाएंगे दीवाने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़