Preity Zinta: प्रीति जिंटा के ससुर का हुआ निधन, इमोशनल पोस्ट कर दर्द किया बयां

Preity Zinta father in law: मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा पर दुखों को पहाड़ टूट पड़ा है. हाल में उनके परिवार से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आई. दरअसल एक्ट्रेस के ससुर जॉन स्विंडल का निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने उनकी तस्वीर के साथ एक नोट भी शेयर किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 27, 2023, 10:38 AM IST
  • नहीं रहे प्रीति जिंटा के ससुर
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
 Preity Zinta: प्रीति जिंटा के ससुर का हुआ निधन, इमोशनल पोस्ट कर दर्द किया बयां

नई दिल्ली:Preity Zinta father in law: एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के परिवार में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्ट्रेस के सुसर जॉन स्विंडल ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. एक एक्टर, निर्माता, राइटर और क्रिकेट टीम की मालकिन प्रीति ने लॉस एंजिल्स में जीन गुडइनफ से शादी की थी. एक्टर ने ससुर के निधन की खबर सोशल मीडिय़ा पर दी.

प्रीति जिंटा ने शेयर किया पोस्ट

 प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह अपने ससुर के साथ नजर आ रही हैं. साथ ही एक इमोशनल नोट भी लिखा, जो उनके साथ शेयर किए गए मजबूत रिश्ते को दिखाता है. प्रीति ने लिखा, 'प्रिय जॉन, मैं आपकी दयालुता और सबसे बढ़कर आपकी समझदारी को याद करूंगी. मुझे आपके साथ शूटिंग पर जाना, आपके पसंदीदा भारतीय खाने पकाना और हर चीज पर बातचीत करना पसंद था. मेरे और मेरे परिवार के लिए अपना घर और दिल खोलने के लिए आपका बहुत धन्यवाद. आपके बिना घर कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा. आपकी आत्मा को शांति मिले.ओमशांति.'

अक्सर फैमली फोटोज करती हैं शेयर

Preity Zinta फैंस के साथ अपने परिवार और ससुराल की झलकियां अक्सर शेयर करती रहती हैं. कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने ससुर जॉन स्विंडल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और बताया कि वह अब नहीं रहे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

तस्वीरों में, प्रीति करवा चौथ त्योहार के दौरान लाल जोड़े में भारतीय दुल्हन की तरह सजी हुई दिखाई दे रही हैं. उसके बगल में जॉन एक ग्रे सूट पहने खड़े हैं.

कई बेहतरीन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

काफी समय से प्रीति जिंटा ने फिल्मों से दूरी बना कर रखी है. लेकिन वह बॉलीवुड पार्टीज में नजर आ जाती हैं. हाल में ही उन्हें सलमान खान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी में स्पॉट किया गया था. वहीं एक्ट्रेस कुछ महीने पहले समर विकेशन पर भारत में ही थीं. एक्ट्रेस बॉलीवुड की कई हिट फिल्म चुपके-चुपके, वीर जारा, कल हो न हो जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें: Salman Khan 35 Years: सलमान खान के फिल्मी करियर ने 35 साल पूरे किए, इस खास अंदाज में एक्टर ने मनाया जश्न

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़