Birthday Special: बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने विदेश पहुंच गई थीं प्राची देसाई, इस बड़े राज से उठा था पर्दा

Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर है. कुछ समय पहले ही मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया था. एक्ट्रेस अपना 34वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 06:11 PM IST
  • 34वां जन्मदिन मना रही हैं प्राची देसाई
  • बॉयफ्रेंड ने एक्ट्रेस को दिया था धोखा
Birthday Special: बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने विदेश पहुंच गई थीं प्राची देसाई, इस बड़े राज से उठा था पर्दा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) हाल ही में कोई बड़ी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर मुद्दे पर अपनी राय को खुलकर सबके सामने रखती हैं. प्राची देसाई के जन्मदिन पर आपको उनसे जुड़ा एक किस्से बताते हैं. यह किस्सा उनकी लव लाइफ से जुड़ा हुआ है. 

बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने विदेश पहुंची प्राची

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि वह एक ऐसे शख्स के साथ रिश्ते में थीं, जिसने उनसे बहुत बड़ा झूठ बोला था.

बकौल प्राची, 'मैंने किसी खास शख्स के लिए उसे बिना बताए विदेश गई थी. मैं उसे डेट कर रही थी. मैं उसे सरप्राइज करने के लिए जहां वह था उस जगह पहुंच गई थी.'

बॉयफ्रेंड ने बोला था झूठ

एक्ट्रेस ने कहा, 'जब मैंने उनसे फोन पर बात की थी, तो उसने कहा था कि वह एक खास देश में हैं. मैंने उस पर विश्वास किया और उसे सरप्राइज देने के लिए फ्लाइट पकड़कर वहां पहुंच गई, लेकिन जब मैं वहां पहुंची तो मुझे एहसास हुआ कि उसने मुझसे झूठ बोला था. वह वहां नहीं रहता था.'

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जब मुझे पता चला कि जिसे मैं डेट कर रही थी, वह धोखेबाज है,  तो मैं वहां से वापस नहीं आई, बल्कि वहां रहकर अपने साथ कुछ समय बिताने का फैसला किया, जो बहुत अच्छा था.

शादी पर बोली एक्ट्रेस

एक इंटरव्यू में जब प्राची से शादी को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि- ‘मेरे परिवार ने मेरी परवरिश जिस तरह की है, उस हिसीब से मैंने कभी भी अपनी शादी को अपनी सेफ्टी और कंफर्टेबिलिटी के रूप में नहीं देखा है. मैं उस समय शादी करूंगी, जब मैं अपने करियर के सबसे बुरे दौर में होउंगी, या फिर मेरे जीवन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा होगा.'

ये भी पढे़ं- सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड पर बोले पंजाब के डीजीपी, 'जल्द ही कटघरे में होगा गोल्डी बराड़'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़