Aashram 4 Teaser: अब बाबा निराला की जिंदगी में आएगा ऐसा मोड़, क्या ये साजिश पड़ेगी भारी?

Aashram 4 Teaser: बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम 3' शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. इसी के साथ अब दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाते हुए 'आश्रम 4' का भी ऐलान कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2022, 04:35 PM IST
  • 'आश्रम 4' का टीजर रिलीज हो गया है
  • बॉबी देओल फिर दिल जीतते दिख रहे हैं
Aashram 4 Teaser: अब बाबा निराला की जिंदगी में आएगा ऐसा मोड़, क्या ये साजिश पड़ेगी भारी?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेब सीरीज 'आश्रम 3 (Aashram 3)' लंबे इंतजार के बाद अब आखिरकार रिलीज हो चुकी है. इस बार पुराने सितारों के अलावा कई नए लोगों की भी एंट्री हुई हैं. इसे ओटीटी प्लेयर एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया गया है. अब इसी के साथ मेकर्स ने फैंस को एक और बड़ा तोहफा दे दिया है. दरअसल, मेकर्स ने 'आश्रम 4 (Aashram 4)' का टीजर भी रिलीज कर दिया है.

जबरदस्त है 'आश्रम 4' का टीजर

प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस सीरीज के नए सीजन के टीजर ने अब दर्शकों में उत्सुकता को दोगुना कर दिया है. 'आश्रम 4' को 'बदनाम आश्रम सीजन 4' नाम दिया गया है. इसमें फिर से बॉबी देओल, चंदन रॉय, आदिति और त्रिधा चौधरी ही लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इस बार अदिति को अपना बदला लेने के लिए फिर से बाबा निराला के नजदीक पहुंच गई है और अब वह पूरी तैयारी में नजर आ रही है.

'आश्रम 4' के लिए करना होगा लंबा इंतजार

'आश्रम 4' के टीजर में पम्मी को बाबा निराला के आश्रम में देखा जा रहा है. अब वह खुद बाबा के पास अपना बदला लेने के लिए पहुंची हैं, या फिर से वह किसी चंगुल में फंस गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा, लेकिन 'आश्रम 4' के टीजर ने दर्शकों के बीच उत्सुकता को काफी बढ़ा दिया है. हालांकि, इसके लिए 2023 तक का इंतजार करना होगा.

'आश्रम 3' में दिखीं ईशा

'आश्रम 3' की बात करें तो जैसी उम्मीद की जा रही थी, इसे रिलीज होते ही दर्शकों से वैसी ही जबरदस्त प्रतिक्रिया हासिल हो रही है. इस सीजन में ईशा गुप्ता की भी एंट्री हो चुकी है. सीरीज में उनके और बॉबी देओल के बीच काफी बोल्ड और हॉट सीन्स देखे जा रहे हैं. ईशा के किरदार ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी थी. 

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: क्या 'सम्राट पृथ्वीराज' के आगे निकलेगा 'भूल भुलैया 2' का दम? दूसरे हफ्ते में कमाए इतने करोड़ रुपये

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़