बिपाशा बसु ने शेयर किया एथनिक लुक, ब्लू साड़ी में दिखा एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर अपना खूबसूरत लुक शेयर किया है. बिपाशा ब्लू कलर की साड़ी में बेहद स्टनिंग लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.   

Written by - IANS | Last Updated : Apr 21, 2024, 02:23 PM IST
  • बिपाशा बसु ने शेयर किया स्टनिंग लुक
  • ब्लू साड़ी में बिपाशा बसु ने ढाया कहर
बिपाशा बसु ने शेयर किया एथनिक लुक, ब्लू साड़ी में दिखा एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक

नई दिल्ली: एक्‍ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने फैंस के लिए 'सिटी ऑफ जॉय' कोलकाता से साड़ी पहने हुए अपनी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर कीं. 'राज', 'एतबार', 'नो एंट्री' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर एक्‍ट्रेस एक उत्साही सोशल मीडिया यूजर हैं. 

बिपाशा ने शेयर किया एथनिक लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

वह अक्‍सर अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बारे में अपडेट शेयर करती रहती हैं. रविवार की सुबह दिवा ने अपने इंस्टाग्राम पर सिल्‍वर बॉर्डर वाली नीली साड़ी पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की. अपने मेकअप के लिए उन्होंने गुलाबी होंठ, काजल लगी आंखें और बड़ी नीली बिंदी चुनी. उनके बाल सुंदर ढंग से जूड़े में बंधे हुए थे और उसे गजरे से सजाया गया था. 

लोगों ने दिया प्यार 
बिपाशा ने अपने लुक को सिल्‍वर झुमकों के साथ पूरा किया. कैप्शन में एक्‍ट्रेस ने लिखा, "सिटी ऑफ जॉय'' एक्‍ट्रेस आरती सिंह ने पोस्‍ट पर प्‍यार बरसाते हुए कई लाल दिल वाले इमोजी दिए. एक यूजर ने कमेंट किया, "इतने लंबे समय के बाद, मेरी बंगाली ब्यूटी."

साल 2016 में की थी शादी 
 बिपाशा अप्रैल 2016 में करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंधी. उनकी बेटी देवी का जन्म नवंबर 2022 में हुआ था. बिपाशा को पिछली बार करण के साथ 2020 की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'डेंजरस' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- Rani Mukerji-Aditya Chopra Anniversary: क्यों हर दिन पति को 'कोसती और गालियां' देती हैं रानी मुखर्जी? एक्ट्रेस खुद कर चुकी हैं खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़