Bigg Boss 16: पहली बार घर के अंदर दिखाई देंगे बिग बॉस! सामने आकर खेला टास्क

Bigg Boss 16: बिग बॉस के सभी सीजन्स बहुत दिलचसप रहे हैं. इस बार भी शो में खूब धमाल देखने को मिल रहे हैं. हर दिन कंटेस्टेंट्स को खुद को साबित करते हुए आगे बढ़ना पड़ रहा है. इसी बीच अब उनके सामने खुद बिग बॉस आकर खड़े हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 08:12 PM IST
  • कंटेस्टेंट्स को करना होगा बिग बॉस का सामना
  • पहली बार शो में नजर आने वाली हैं बिग बॉस
Bigg Boss 16: पहली बार घर के अंदर दिखाई देंगे बिग बॉस! सामने आकर खेला टास्क

नई दिल्ली: Bigg Boss के हर सीजन्स को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. हर सीजन एक दूसरे से बिल्कुल अलग और खास होता है, 'बिग बॉस 16' में भी ऐसा ही नयापन दिखाई दे रहा है. हालांकि, इस सीजन में कुछ ऐसा होने वाला है, जो न तो इससे पहले कभी हुआ है और न ही किसी ने कभी इसकी कल्पना की होगी. दरअसल, इस बार अपकमिंग एपिसोड में खुद बिग बॉस घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के सामने दिखाई देने वाले हैं.

पहली बार शो में दिखेगा Bigg Boss का चेहरा

इस एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें बिग बॉस खुद सामने आकर कंटेस्टेंट्स के साथ टास्क खेल रहे हैं. अब तक हम सबने हमेशा बिग बॉस की सिर्फ आवाज ही सुनी है. अब इस आवाज को एक चेहरा भी मिलने वाला है, जिसे हमेशा से ही दर्शक और कंटेस्टेंट्स देखने के लिए बेताब रहते हैं. इस बार एक टास्क के दौरान बिग बॉस की आवाज बने विजय विक्रम सिंह खुद घर के अंदर के जाएंगे. वह यहां सुंबुल तौकीर और टीना दत्ता के घर से आई एक चिट्ठी पढ़ेंगे.

टास्क के लिए घर के अंदर पहुंचे Bigg Boss

राशन टास्क के दौरान सभी घरवालों को एक टास्क दिया गया है, जिसमें उन्हें बाहर आए कुछ लोगों को अनदेखा करना होगा और जो काम वह कर रहे हैं उसी को करते रहना है.

इस टास्क में अगर किन्हीं 3 लोगों ने बाहर से आए लोगों की एक्टिविटी या उनकी बातों पर रिएक्ट किया तो उन्हें राशन की एक टोकरी से हाथ धोना पड़ जाएगा. इसी टास्क के लिए बिग बॉस उर्फ विजय विक्रम सिंह की घर में एंट्री होगी. वह यहां लोगों को भावुक करने की कोशिश करेंगे.

बिग बॉस खेलेंगे मजेदार खेल

इस टास्क में विजय टीना को उनके घर से आई चिट्ठी पढ़कर उन्हें इमोशनल करेंगे, लेकिन वहीं, टीना अपना टास्क पूरा करने के लिए उन्हें करते हुए खूब हंसने की कोशिश करेंगी.

उनके बाद विजय, सुंबुल के पास जाकर उन्हें उनकी पापा की चिट्ठी पढ़कर सुनाएंगे. वह भी बिग बॉस को इग्नोर करते हुए अपने काम पर ही ध्यान देंगी. बिग बॉस के दर्शकों के लिए यह टास्क बहुत दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि इस बार उनके बिग बॉस अब कैमरे के सामने आ गए हैं.

बेहतरीन एक्टर भी हैं विजय विक्रम सिंह

बता दें कि विजय विक्रम सिंह एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं. बिग बॉस के अब तक के सभी सीजन्स में उन्होंने अपनी दमदार आवाज से कंटेस्टेंट से अपनी हर बात मनवाई है. वह जितने बेहतरीन वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं उतने ही शानदार एक्टर भी हैं. उन्हें वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के दोनों सीजन्स में भी देखा जा चुका है. इसके अलावा वह 'स्पेशल ओप्स 1.5' और '777 चार्ली' में भी नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें- Christmas की तैयारियों जुटीं श्वेता तिवारी, बेटी पलक ने शेयर की खास फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़