Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने शालीन भनोट से किया प्यार का इजहार, गुलाब की पंखुड़ी से सजाया बेड

हाल ही के एपिसोड में टीना साजिद खान से पूछती नजर आईं कि क्या उन्हें लगता है कि शालीन उन्हें खुश रखेगा. इसके जवाब में साजिद ने कहा कि उन्हें लगता है कि शालीन उन्हें दुखी नहीं रखने के लिए सब कुछ करेगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 08:20 PM IST
  • टीना ने सजाय शालीन का बेड
  • टीना ने लिखा खूबसूरत मैसेज
Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने शालीन भनोट से किया प्यार का इजहार, गुलाब की पंखुड़ी से सजाया बेड

नई दिल्ली: सलमान खान विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच प्यार परवान चढ़ता नजर आ रहा है. दोनों के बीच में काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है. बिग बॉस के घर में शालीन भनोट और सुम्बुल तौकीर खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया. इस दौरान टीना और अब्दु रोजिक ने दोनों के लिए सरप्राइज प्लान किया. उन्होंने शालीन और सुम्बुल के बेड को गुलाब के फूलों से सजाया.

शालीन-टीना के बीच प्यार परवान चढ़ रहा है

हाल ही के एपिसोड में टीना साजिद खान से पूछती नजर आईं कि क्या उन्हें लगता है कि शालीन उन्हें खुश रखेगा. इसके जवाब में साजिद ने कहा कि उन्हें लगता है कि शालीन उन्हें दुखी नहीं रखने के लिए सब कुछ करेगा. साजिद, शालिन से कहता है कि उसे टीना का दिल नहीं तोड़ना चाहिए और वह उसके प्यार में पड़ रही है.

टीना ने किया प्यार का इजहार

रात को शालीन टीना के बेड के पास बैठ गए और उन्होंने उनका हाथ पकड़ लिया और कहा, 'हम मुश्किल से एक दूसरे को जानते हैं. हम नए हैं और मैं तुम्हें खो नहीं सकता.' टीना ने उन्हें बताया कि दोनों की जान को खतरा है. इसके जवाब में शालीन ने कहा कि, 'हम दोनों डरे हुए हैं, लेकिन यहां मैं अपने जीवन को एक और मौका देना चाहता हूं.' इतना ही नहीं, शालीन ने उसके साथ रहने का वादा किया.

टीना ने बनाया सूजी का शीरा

टीना ने सूजी का शीरा भी बनवाया. टीना के इस सरप्राइज को देखकर शालीन काफी खुश हुआ और उन्होंने उनका शुक्रगुजार भी किया. वैसे भले ही ये खुशी का पल आया, लेकिन फिर दोनों के बीच बाद में बहस हो गई. शालीन, टीना से कहते हैं कि कुछ चीजें उन्हें नहीं करनी चाहिए, क्योंकि ये अच्छा नहीं लगता.  

ये भी पढे़ं- बेबाक होती जा रही हैं दिशा पाटनी, टू-पीस में तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़