Bigg Boss 16: शालीन भनोट शो में करते रहे चिकन-चिकन, बिग बॉस ने ऐसे की बोलती बंद

शालीन भनोट वैसे तो इस शो पर ज्यादा कुछ कमाल दिखा नहीं पाए हैं लेकिन हाल ही में उनका बार-बार चिकन चिकन करना बिग बॉस को इतना बुरा लगा कि उन्होंने रूम में बुलाकर जमकर डांट लगाई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2022, 02:26 PM IST
  • शालीन भनोट को मिला चिकन
  • बिग बॉस ने कह दी बड़ी बात
Bigg Boss 16: शालीन भनोट शो में करते रहे चिकन-चिकन, बिग बॉस ने ऐसे की बोलती बंद

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' के घर में इस हफ्ते घमासान मचा हुआ है. वीकेंड वार में जहां कुछ कंटेस्टेंट्स की आंखें नम हुई वहीं गौतम विज ने कप्तान बनने के लिए घर के राशन की कुर्बानी दे दी. . गौतम के इस फैसले से घरवालों के बीच गरमा गरमी बढ़ गई. वहीं शालीन भनोट बिग बॉस से बार बार चिकन की मांग करते हुए दिखाई दिए. ऐसे में शालीन के बार बार चिकन डिमांड पर बिग बॉस जमकर भड़के.

शालीन ने दिया मेडिकल इमरजेंसी का हवाला

बता दें कि अपकमिंग एपिसोड में शालीन भनोट मेडिकल रिजन्स का हवाला देते हुए बिग बॉस से बार बार चिकन की मांग करते हुए दिखाई देंगे. शालीन के अनुसार उन्हें प्रोटीन के लिए चिकन चाहिए. शालीन के चिकन चिकन करने पर बिग बॉस उनसे काफी नाराज हो जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शालीन को लगाई फटकार

शालीन की हरकतों से परेशान बिग बॉस उन्हें रूम में बुलाकर जमकर फटकार लगाते हैं. ऐसे में बिग बॉस कहते हैं शालीन जब आपको इस घर में और इस सो पर जब एक ही चीज से लेना देना है तो आपके सामने 150 ग्राम चिकन रखा है इसे लीजिए और अब एक्टिंग का ऑडिशन बंद कीजिए.

शालीन प्रियंका की लड़ाई

कैप्टन गौतम प्रियंका को अंडे शालीन को देने के लिए कहते हैं. ऐसे में प्रियंका भड़क जाती हैं और कहती हैं आप सारा खाना ले जाकर इन्हें ही दे दीजिए क्योंकि प्रोटीन की सबसे ज्यादा जरूरत तो इन्हें ही है. ऐसे में शालीन प्रियंका को कहते हैं कि अगर आपको प्रॉब्लम है तो बिंग बॉस से बात कर लीजिए.

ये भी पढ़ें: करण जौहर का जागा पाकिस्तान प्रेम, फवाद खान की फिल्म देखने पहुंचे थिएटर, हुए ट्रोल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़