Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट ने खोया अपना आपा, जिया शंकर को सनाई खरी-खोटी

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के आने वाले एपिसोड में पूजा भट्ट, जिया शंकर और अविनाश सचदेव के बीच लड़ाई हो जाती है. इस दौरान  पूजा भट्ट अपना आपा खो देती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2023, 05:54 PM IST
  • पूजा भट्ट ने खोया अपना आपा
  • पूजा और जिया के बीच हुई लड़ाई
Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट ने खोया अपना आपा,  जिया शंकर को सनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के नए एपिसोड में घर के सदस्य पूजा भट्ट, जिया शंकर और अविनाश सचदेव के बीच लड़ाई हो जाती है. यह सब एक टास्‍क के बाद हुआ जब पूजा अविनाश के साथ बातचीत कर रही थी, जहां उसने जिया को खींच लिया और पीठ में छुरा घोंपने के तरीकों के लिए उसकी आलोचना की.

पूजा को आया गुस्सा 
बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पूजा, जिया और अविनाश के बीच काफी लड़ाई हो जाती है. जिसके बाद पूजा अविनाश से बात कर रही होती है. इस दौरान पूजा जिया को धोखेबाज बताती है. वहीं जिया भी पूजा को उल्टा सीधा बोलती है जिसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस हो जाती है. 

पूजा भट्ट ने खोया आपा 
पूजा ने जिया को धोखेबाज़ महिला करार दिया. दूसरी ओर, जिया ने फिल्म निर्माता का अपमान किया, जिसके बाद पूजा ने उसे श्राप दिया. उस टास्क में जब मनीषा रानी ने पूजा से एल्विश के लिए अपना वोट बदलने के लिए कहा तो जिया ने कहा कि आप वोट कैसे बदल सकती हैं. जिस पर पूजा ने उन पर तंज कसते हुए कहा, जैसे आपने कप्तानी की.

जिया ने कही ये बात 
पूजा को लगता है कि जिया के दो चेहरे हैं जो जरूरत और सुविधा के अनुसार बदलते रहते हैं. उसके और पूजा में मतभेद के बाद, जिया अविनाश से बात करते हुए सोच रही थी कि पूजा उसके पास क्यों आ रही है, जिया ने कहा कि पूजा मेरे करियर और परिवार पर व्यक्तिगत टिप्पणी क्यों कर रही है.
'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है.

इनपुट- आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें: होली पार्टी की एक गलती मोनिका बेदी के करियर पर पड़ गई भारी, 'करण अर्जुन' में मिला था बड़ा मौका 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़