Bigg Boss OTT 2: चमक उठी मनीषा रानी की किस्मत, अब बॉलीवुड में मचाएंगी धमाल!

Bigg Boss OTT 2: मनीषा रानी को लेकर इन दिनों खूब चर्चा बनी हुई है. 'बिग बॉस ओटीटी 2' में मनीषा को काफी पसंद किया जा रहा है. शो में कदम रखते ही वह दर्शकों की पहली पसंद बन चुकी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2023, 11:56 AM IST
  • मनीषा रानी को कई ऑफर मिल रहे हैं!
  • 'बिग बॉस' से मिनी मनीषा को पहचान
Bigg Boss OTT 2: चमक उठी मनीषा रानी की किस्मत, अब बॉलीवुड में मचाएंगी धमाल!

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) में कदम रखने वाली मनीषा रानी (Manisha Rani) देशभर के लोगों के दिलों में राज करने लगी हैं. मनीषा के स्टाइलिश लुक्स, बोलने का तरीका और कॉमिक अंदाज हर किसी का मन मोह लेता है. उन्होंने शो के अंदर रहते हुए काफी कम वक्त में एक बड़ा नाम हासिल कर लिया है.

Manisha Rani को मिले कई ऑफर्स

मनीषा को पसंद करने वालों में सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि कई हस्तियों के नाम भी शुमार हो चुके हैं. कभी टिक-टॉक वीडियोज बनाने वाली मनीषा रानी ने खुद भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें कभी इतनी सफलता मिल पाएगी. खबरों की माने तो मनीषा को आज कई फिल्मों के लिए भी ऑफर्स दिए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि मनीषा को हाल ही में 5 फिल्मों के ऑफर्स मिल हैं.

एनजीओ से भी जुड़ी हैं मनीषा

हालांकि, फिलहाल इन फिल्मों को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन इतना जरूर कह सकते हैं कि शो से बाहर आते ही मनीषा की झोली में कई प्रोजेक्ट्स होंगे. खबरों की माने तो मनीषा एक एनजीओ के लिए भी योगदान करती हैं.

एक्टिंग और डांस की शौकीन हैं मनीषा

मनीषा रानी अक्सर कहती हैं कि उन्हें बचपन से ही डांस और एक्टिंग करने का बहुत शौक है. इसी क्षेत्र में वह अपना करियर भी बनाना चाहती थीं. कहते हैं कि जब टिक-टॉक बंद हो गया तो मनीषा बिल्कुल टूट गई थीं. उन्हें ऐसा लगा कि उनके हाथ से एक प्लेटफॉर्म छिन गया और वह 5 दिनों तक बिना कुछ खाए-पिएं रोती रहीं. अब मनीषा के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर एक नए अंदाज में देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने स्विमसूट पहन शेयर किया लुक, हसीन अदाओं पर ठहर गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़