'बिग बॉस' फेम रोशेल राव ने बोल्ड अंदाज में दी प्रेग्नेंसी की खबर, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

'बिग बॉस' में नजर आ चुके स्टार कपल कीथ सिकेरा के घर जल्द ही ढेरों खुशियां दस्तक देने वाली है. दरअसल, रोशेल राव बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. अब कपल को ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 2, 2023, 09:25 PM IST
  • रोशेल ने बोल्ड लुक में दिखाया बेबी बंप
  • कीथ और रोशेल बनने वाले हैं पेरेंट्स
'बिग बॉस' फेम रोशेल राव ने बोल्ड अंदाज में दी प्रेग्नेंसी की खबर, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और मॉडल रोशेल राव और कीथ सिकेरा के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. कपल ने हाल ही में अपने सभी चाहने वालों को यह खुशखबरी सुनाई है. इसी के साथ दोनों ने रोमांटिक फोटोशूट भी कराया है, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ शेयर की हैं.

रोशेल-कीथ ने कराया रोमांटिक फोटोशूट

कीथ और रोशेल ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट के दौरान इन खूबसूरत पलों को कैमरे में कैद कर लिया है. फोटोज में एक्ट्रेस टू-पीस पहने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Keith Sequeira (@keithsequeira)

दोनों ने समुद्र किनारे बेहद खूबसूरत लोकेशन पर अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया है. कीथ ने भी रोशेल के साथ मैचिंग करते हुए शर्ट कैरी की है.

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिए पोज

कीथ और रोशेल ने बेबी के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. वहीं, उन्होंने एक नोट भी पोस्ट किया है. इसमें लिखा है, 'जी हां आपके बिल्कुल सही गेस किया. हम पेरेंट्स बनने वाले हैं. दो छोटे हाथ, छोटे-छोटे पैर, बेटी हो या बेटा हमे उससे मिलने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.'

रोशेल और कीथ को मिल रही हैं शुभकामनाएं

अब इस ऐलान के बाद कीथ और रोशेल को ढेरों शुभकामनाएं मिलने लगी हैं. आम लोगों के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी कपल को जिंदगी के इस खास पड़ाव के खूब बधाई दी है. इस हस्तियों की लिस्ट में अर्चना पूरन सिंह, सुनील ग्रोवर और सना मकबूल जैसे सितारों के नाम भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- अदा शर्मा की अचानक बिगड़ी तबीतय, तुरंत अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं के आधार पर हैं. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.

ट्रेंडिंग न्यूज़