Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: सलमान खान शो में हुई कंगना रनौत की एंट्री, एक्ट्रेस के साथ गरबा कर मचाया धमाल

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 17 के पहले वीकेंड के वार का आगाज होने वाला है. शनिवार को कृति सेनन और टाइगर श्राफ गेस्ट बनकर नजर आए थे. वहीं, रविवार को कंगना रनौत की एंट्री होने वाल है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 22, 2023, 12:55 PM IST
  • कंगना ने सलमान खान की नकल की
  • एक्ट्रेस संग सलमान ने किया फ्लर्ट
Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: सलमान खान शो में हुई कंगना रनौत की एंट्री, एक्ट्रेस के साथ गरबा कर मचाया धमाल

नई दिल्ली: Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल रिएलिटी शो बिग बॉस 17 इन दिनों लाइम लाइट हैं. शो पहले दिन से ही दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो का पहला वीक खत्म होने की कगार पर है. वहीं पहले वीकेंड के वार का आगाज भी शनिवार को हो चुका है. जो काफी धमाकेदार रहा. वहीं अब शो में कंगना रनौत आकर धूम मचाती दिखाई देने वाली है.

शो में नजर आएंगी कंगना रनौत

मेकर्स ने 'वीकेंड का वार'के दूसरे दिन का प्रोमो रिलीज किया है. इस प्रोमो वीडियो में कंगना रनौत और सलमान खान की फुल मस्ती करते दिख रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में कंगना सलमान की नकल कर शो होस्ट करती दिखी हैं. वहीं, पीछे से भाईजान आ जाते हैं और कंगना उन्हें देख चौंक जाती हैं. भाईजान कंगना को हग कर उनका स्वैग से स्वागत करते हैं. 

कंगना से फ्लर्ट करते दिखे सलमान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो में सलमान, कंगना से पूछते हैं कि अगर आपसे कोई को-स्टार फ्लर्ट करता है तो आप क्या करती हैं. जवाब में एक्ट्रेस बोलीं कि ये तो सामने वाले पर डिपेंड करता है. इसके बाद कंगना, सलमान से उनकी फ्लर्टिंग स्किल दिखाने को बोलती हैं. वे कहती हैं कि बहुत सारी लड़किया आपका चार्म देखना चाहेंगी. 

कंगना लगीं खूबसूरत

सलमान खान, कंगना से फ्लर्ट करते है. वह कहते है कि आप बड़ी खूबसूरत लग रही हैं. अगले 10 साल के बाद क्या कर रही हो? इतना बोलते ही सलमान खान को हंसी आ जाती है. इसके बाद दोनों गरबा करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस हफ्ते तीन कंटेस्टेंट्स मनारा चोपड़ा, नावेद सोले और अभिषेक कुमार नोमिनेटिड हैं. देखते है किसी की किस्मत साथ देती है. 

ये भी पढ़ें- koffee with karan 8: करण के शो में बॉलीवुड के इस कपल की शादी का कैसेट होगा रिवाइंड, खुलेंगे अनसुने-अनदेखे राज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़