Bigg Boss 17: नील-ऐश्वर्या के रिश्ते पर विक्की जैन ने किया ऐसा कमेंट, अंकिता लोखंडे के सामने एक्ट्रेस ने पति को सुनाई खरी-खोटी

Bigg Boss 17: टीवी के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस 17' का आने वाला एपिसोड धमाकों से भरा होने वाला है. आने वाले एपिसोड में विक्की और ऐश्वर्या के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिलेगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 30, 2023, 02:36 PM IST
  • ऐश्वर्या-विक्की का हुआ झगड़ा
  • शादी पर कमेंट करना विक्की को पड़ा भारी
Bigg Boss 17: नील-ऐश्वर्या के रिश्ते पर विक्की जैन ने किया ऐसा कमेंट, अंकिता लोखंडे के सामने एक्ट्रेस ने पति को सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली:Bigg Boss 17: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17)  में इन दिनों खूब लड़ाई देखने को मिल रही हैं. एक तरफ जहां ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के रिश्ते में दरार बढ़ती जा रही हैं. वहीं, कपल्स के बीच झगड़ा देखने को मिलने वालe है. शो के लेटेस्ट प्रोमो में आप देख सकते हैं.

विक्की पर चिल्लाई ऐश्वर्या शर्मा 

इस बार घर में ऐश्वर्या का गुस्सा देखने को मिलने वाला है. विक्की ने नील और ऐश्वर्या के रिश्ते को लेकर कमेंट किया, जिसकी वजह से ऐश्वर्या का पारा हाई हो गया है. एक्ट्रेस विक्की पर बरसती दिख रही हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कि , घर के कुछ कंटेस्टेंट्स गार्डन एरिया में चील करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान विक्की नील से कहते हैं कि- "तूने गलती से डेटिंग के टाइम पर कह दिया था कि तू बहुत क्यूट लगती है ऐसे करते हुए'. इसके जवाब में नील हंसते हुए कहते हैं कि हमने डेट नहीं किया सीधा शादी की, जिसके बाद विक्की जोर से हंस देते हैं.

विक्की ने किया ये कमेंट
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विक्की की ये सब सुन ऐश्वर्या को अच्छा नहीं लगता और वे काफी गुस्सा हो जाती हैं, जिसके बाद वे नील से भी इस बारे में बात करती हैं.  एक्ट्रेस कहती है कि खुद की शादी का ठिकना नहीं है वो हमारी पर्सनल लाइफ पर कैसे कमेंट कर रहे है. एक्ट्रेस अंकिता के सामने विक्की पर जोर-जोर से चिल्लाती हैं. 

ऐश्वर्या ने विक्की को दिया ये जवाब 

वे कहती हैं कि ये अकेला ही पीड़ित मर्द है यहां पर, जिसके जवाब में विक्की कहते हैं कि ऐसा क्यों लग रहा है तुम्हें. दोनों की बहस शुरू हो जाती है. इस दौरान वे विक्की को कहती हैं कि दूसरे के रिश्तों की पंचायत करने की आपको कोई जरूरत नहीं है. हर मर्द तुम्हारे जैसा नहीं होता है.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: इस बड़ी वजह से शाहरुख खान के लिए अभिजीत भट्टाचार्य ने गाना न गाने की खाई थी कसम, सिंगर का विवादों से है गहरा नाता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़