Bigg Boss 17: विक्की-अंकिता और नील-ऐश्वर्या के बीच हुई लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में लगातार हंगामा देखने को मिल रहा है. विक्की-अंकिता और नील-ऐश्वर्या के बीच की काफी झगड़ा होता दिख रहा है. सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 6, 2023, 03:23 PM IST
  • बिग बॉस 17 में हुआ हंगामा
  • शो में प्रोमो हुआ रिलीज
Bigg Boss 17: विक्की-अंकिता और नील-ऐश्वर्या के बीच हुई लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में विक्की जैन-अंकिता लोखंडे और नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा ने एंट्री ली थी तो उनके बीच काफी याराना देखने को मिला था. दोनों कपल एक-दूसरे को पहले से जानते थे और स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग शेयर करते थे. लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, उनके बीच दूरियां बढ़ने लगी है. 

 कपल के बीच में हुआ झगड़ा

शो का नया प्रोमो सामने आया है. इसमें दिखाया गया कि विक्की-अंकिता और नील-ऐश्वर्या के बीच भयंकर झगड़ा हो रहा है. विक्की कहते हैं कि मुझे क्यों नॉमिनेट किया? उनके इस सवाल पर ऐश्वर्या कहती हैं आप अपना देखो. वहीं अंकिता कहती हैं कि मैं तो ऐश्वर्या के साथ अच्छी थी, तो मेरे साथ क्यों झूठा दिखावा किया. इसके बाद नील और अंकिता के बीच लड़ाई तेज हो जाती है. दोनों एक-दूसरे से कहते हैं कि तुम्हें समझ में नहीं आ रहा है.

नील को आया गुस्सा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद नील को बहुत गुस्सा आता है. वह जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं. फिर ऐश्वर्या अंकिता को चुड़ैल कहती हैं. तो अंकिता कहती हैं कि तुम चुड़ैल हो. विक्की भी ऐश्वर्या चुड़ैल कहते है. ऐश्वर्या भी बहुत गुस्से में दिखती हैं तो नील उन्हें शांत कराने उनके पास जाते हैं.

कैप्शन में लिखा खास

कलर्स ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- घर में हो गई दोनों कपल्स के बीच फाइट, क्या सुलझ पाएगा इनका मामला? अब दर्शकों को इंतजार है कि ये झगड़ा कब खत्म होगा और कहां तक जाएगा. बता दें कि शो में विक्की-अंकिता और नील-ऐश्वर्या के अलावा ईशा मालवीय, समर्थ जुरैल और अभिषेक कुमार शो में हाई लाइट हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Athiya Shetty Birthday: के एल राहुल से ऐसे हुई थी अथिया शेट्टी की पहली मुलाकात, बेहद फिल्मी है कपल की लव स्टोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़