Bigg Boss 17: इस दिन बिग बॉस लेकर आ रहे हैं सलमान खान, जानिए क्या होने वाला खास

Bigg Boss 17 Telecast Date: सलमान खान की होस्टिंग वाले शो 'बिग बॉस 17' का दर्शकों को बहुत इंतजार है. अब शो का नया प्रोमो रिलीज कर इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 23, 2023, 10:28 PM IST
  • 'बिग बॉस 17' इस दिन होगा शुरू
  • सलमान खान ने दी अहम जानकारी
Bigg Boss 17: इस दिन बिग बॉस लेकर आ रहे हैं सलमान खान, जानिए क्या होने वाला खास

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. अब आखिरकार शो के टेलीकास्ट की डेट भी सामने आ गई है. मेकर्स ने शो का नया प्रोमो वीडियो जारी करते हुए इसकी टेलीकास्ट डेट बताते हुए उत्सुकता को बढ़ा दिया है. वहीं, इस प्रोमो में सलमान खान का भी एक अलग और दिलचस्प अंदाज देखने को मिल रहा है.

इस बार होगा नया धमाल

इस प्रोमो वीडियो में सलमान ऑरेंज कुर्ता-पायजामा और सिर पर टोपी लगाए नजर आ रहे हैं. अपने मजेदार अंदाज में वह बता रहे हैं इस बार दिल, दिमाग और दम का गेम होगा, लेकिन सबके लिए अलग-अलग.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके साथ ही वह कह रहे हैं, 'ना जाने देने होंगे इश्क के कितने इम्तेहान, ताकि बन पाए बिग बॉस के खास मेहमान.'

15 अक्टूबर से होगा टेलीकास्ट

प्रोमो में बताया गया है कि 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड प्रीमियर 15 अक्टूबर को रात 9 बजे होने जा रहा है. इसके बाद शो सोमवार से शुक्रवार तक रात 10 बजे और वीकेंड पर यानी शनिवार और रविवार रात 9 बजे कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा. अब इस प्रोमो और टेलीकास्ट डेट ने दर्शकों के बीच उत्सुकता काफी बढ़ा दी है.  

इन सितारों के नाम आए सामने

बता दें कि हिस्सा बनने के लिए अब तक अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, यूट्यूबर अरमान मलिक, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, रिया चक्रवर्ती और शीजान खान जैसे सितारों के नामों पर कयास लगाए जा रहे हैं. फिलहाल कंटेस्टेंट्स की कंफर्म लिस्ट अभी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: जीजा किरण लगाएगा सवि पर भद्दे आरोप, ईशान लेगा ये फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़