Bigg Boss 17: अपने फैंस से पैसे कमाने के बयान पर भड़के सलमान खान, बोलें- इनसे तो बात ही नहीं करनी चाहिए

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट वीकेंड का वार में सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई. इस दौरान वह अनुराग डोभाल उर्फ बाबू भैया पर जमकर बरसे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2023, 08:49 PM IST
  • अनुराग ने बोला- ब्रोसेना से पैसे कमाता हूं
  • अनुराग के बयान से भड़के सलमान खान
Bigg Boss 17: अपने फैंस से पैसे कमाने के बयान पर भड़के सलमान खान, बोलें- इनसे तो बात ही नहीं करनी चाहिए

नई दिल्ली Bigg Boss 17: वीकेंड के वार के एपिसोड में सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई है. बिग बॉस 17 का प्रोमो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वायरल प्रोमो में सलमान खान अनुराग डोभाल को डांटते हुए नजर आए हैं. प्रोमो में सलमान खान बोलते हैं कि अनुराग आपने बोला है कि आप ब्रोसेना से पैसे कमाते हैं और आपका घर चलता है. आपसे तो बात ही नहीं करनी चाहिए. 

अनुराग को लगाई फटकार 

एपिसोड के शुरूआत में, घरवालों को एक टास्क दिया जाता है, जिसमें उनको उन सदस्य का नाम बताना होता है, जिनकी डोर विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के हाथों में है यानी वो इनकी कठपुतली है. इस टास्क में विक्की मास्टरमाइंड की तरह सामने आते हैं. इस बीच सलमान अनुराग को भी फटकार लगाते हैं और कहते हैं कि इनका तो नाम लेना नहीं चाहिए भाई... इनकी जो आर्मी हैं, इन्होंने खुद कहा कि मैं इनसे पैसे कमाता हूं.

 

मुनव्वर बोलते हैं कि मुझसे बोला था 
इस बात को नकारते हुए अनुराग डोभाल कहते हैं कि उन्होंने फैंस से पैसा कमाने वाली बात नहीं कही. इसके बाद सलमान, अनुराग से कहते हैं कि तुमने किसी से कहा है. तभी मुनव्वर फारुकी हाथ उठाते हैं और कहते हैं कि उससे कहा है.अनुराग ने एक्सप्लेनेशन देने की कोशिश की, लेकिन बीच में रोकते हुए सलमान मुनव्वर से पूछते है कि उन्होंने क्या कहा था.

सलमान ने कही आपके ब्रोसेना में मेरे भी फैन हो सकते हैं 
मुनव्वर ने बताया कि अनुराग ने कहा था, उनसे मैं कमाता हूं और मेरा घर चलता है. सलमान कहते हैं- यह नहीं कि मैं मेहनत करता हूं और कोशिश करता हूं कि उनका घर चले. आप उन बेचारों से पैसे कमा के अपना घर चला रहे हो. दबंग स्टार ने अनुराग से कहा कि उन्हें भविष्य में ऐसे बयान देने से पहले सावधान रहना चाहिए क्योंकि उनके फैन भी मेरे फैन क्लब का हिस्सा हो सकते हैं.

अनुराग ने फिर भी एक्सप्लेनेशन देने की कोशिश की. इसके बाद सलमान ने भड़कते हुए कहा, मैं तुमसे बात नहीं करना चाहता, अनुराग. कोई है जो कहता है, मेरा घर उनकी वजह से चलता है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Joram Trailer Out: 'जोराम' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, बेटी को बचाने के लिए लगाएंगे जान की बाजी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़