Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में मुनव्वर पर बिफरे सलमान खान, कहा- 'मुनव्वर आपको बोरिंग...'

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के इस वीकेंड के वार में सलमान खान पहली बार मुनव्वर फारुकी की क्लास लगाने वाले हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 07:35 PM IST
    • मुनव्वर फारुकी को सलमान खान ने लगाई फटकार
    • मुनव्वर के कोल्ड गेम प्ले पर जमकर बर्से सलमान
Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में मुनव्वर पर बिफरे सलमान खान, कहा- 'मुनव्वर आपको बोरिंग...'

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर अब युद्ध का मैदान बन चूका है, शो में आए दिन कंटेस्टेंट के बीच जमकर बहसबाजी देखने को मिलती है. इस बात में कोई शक नहीं है कि शो से दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन हो रहा है. हर कंटेस्टेंट अपना गेम सेफ तरीके से खेलने की कोशिश कर रहा है. हाल ही में एक प्रोमो वीडियो में देखा गया था कि मुनव्वर को बिग बॉस एक ऑडियो सुनते है जो अंकिता लोखंडे की होती है और उनको उसपर फैसला लेने को कहते हैं. 

मुनव्वर ने अंकिता को किया था एक्सपोज 

दरअसल हालिया रिलीज प्रोमो देखा गया था कि अंकिता की ऑडियो सुनने के बाद बाद बिग बॉस मुनव्वर से पूछते हैं कि क्या उन्हें लगता है कि यह फीडबैक लेना है. जिसपर मुनव्वर कहते हैं, 'बिल्कुल नहीं, यह पूरी तरह से इन्फॉर्मेशन को इधर-उधर करना था.' इसके बाद बिग बॉस ने पूछा, 'अगर किसी को कोई खास सेवा मिल रही है तो क्या आपको लगता है कि अंकिता इसका गलत फायदा उठा रही हैं?' मुनव्वर ने कहा, 'हां, बिग बॉस. मुझे लगता है कि यह गलत है और इसकी इजाजत नहीं दी जानी चाहिए.' इसी के बाद मुनव्वर ने सभी घरवालों के सामने अंकिता के बारे में सबको बता दिया था. 

सलमान खान लगाई मुनव्वर की क्लास 

बिग बॉस फेन पेज, बिग बॉस तक के मुताबिक सलमान खान ने मुनव्वर को फटकार लगाते हुए कहा है कि- 'हमे उम्मीद थी कि आप अपने फैसला खुद लेंगे. आप सबके सामने अंकिता की बाते बताने के बजाए उनसे पर्सनली इस बारे में बात करते और खुद कोई फैसला ले सकते थे. अगर आप अंकिता को एक्सपोज करने के बजाए इस घड़ी में उनका साथ देते तो बाहर अच्छा मैसेज जाता'. फिलहाल वीकेंड के वार में ही देखना होगा कि सलमान खान मुनव्वर को और क्या-क्या बातें सुनाते हैं. 

क्या है मुनव्वर का गेम?

प्रोमो में ये भी देखा जाता है कि सलमान खान मुनव्वर से कहते हैं, 'मुनव्वर आपको बोरिंग चीजें कैसी लगती हैं. इस पर उन्होंने कहा एकदम ठंडी लगती हैं. सलमान ने इसके बाद उनके गेम प्लानिंग का भांडा फोड़ते हुए कहा, इस घर में मुझे आप वो ठंडी चीज लगते हैं. आपको लगता है कि एक रियलिटी शो जीतने के बाद आपको इस शो की पूरी पकड़ है.'

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने खुशी कपूर को पहली फिल्म को लेकर दी एडवाइस, 'द आर्चीज' के लिए कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़