Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में सलमान खान ने घरवालों से किए तीखे सवाल, ईशा मालवीय के पिता से कही ये बात

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 अब अपने फिनाले के काफी करीब पहुंच चूका है. इस हफ्ते के वीकेंड का वार में एक बार बार फिर मेकर्स ने कंटेस्टेंट के घरवालों को बुलाया है जिसमें सलमान कंटेस्टेंट के घरवालों से तीखे सवाल करते नजर आ रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2024, 05:53 PM IST
    • वीकेंड का वार में सलमान खान ने ली ईशा की क्लास
    • ईशा के पिता से बोले इसको तमीज नहीं सिखाई
Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में सलमान खान ने घरवालों से किए तीखे सवाल,  ईशा मालवीय के पिता से कही ये बात

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में इन दिनों जबरदस्त तमाशा देखने को मिल रहा है. सलमान खान के शो में आए दिन टॉम एंड जेरी जैसी लड़ाई देखने को मिलती रहती है. लेकिन आखिरी हफ्ते की शुरुआत से पहले सलमान खान ने बचे हुए सभी कंटेस्टेंट्स के परिवार वालों को एक बार फिर से अपने सामने लाकर बैठा लिया है. सलमान खान ईशा मालवीय के घर में किए बुरे बर्ताव पर उनके पिता से बात कर्त नजर आ रहे हैं. 

अभिसेक की मां से सलमान खान ने पूछा सच 

शो का एक नया प्रोमो विदे सामने आया है जिसमें सलमान खान कंटेस्टेंट्स के घरवालों के सामने ही उनकी हरकतों के बारे में बात कर रहे हैं. प्रोमो में सलमान अभिषेक कुमार की मां से बात करते हैं कि क्या वो शो में ऐसी हरकतें कर रहे हैं या वो असल जीवन में ही ऐसे हैं? जिसपर उनकी मां कहती हैं कि वो ऐसा ही है उसे गलत बर्दाश नहीं होता.  

ईशा के पिता से सलमान खान ने कही ये बात 

इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सलमान खान ईशा मालवीय के मनारा के साथ किए बर्ताव से  भी नाराज हैं. बीते दिनों पहले टॉर्चर टास्क के बाद जिस तरह से ईशा ने मन्नारा के साथ बदतमीजी की, उसपर सलमान खान काफी भड़के हुए नजर आए. सलमान ने ईशा के पिता से कहा कि आपने इसको तमीज नहीं सिखाई है? इसने घर में अपनी सारी हदें पार की हैं.

ईशा ने मनारा चोपड़ा को कही थी आपत्तिजनक बात 

बता दें कि घर में हुए टार्चर टास्क में मनारा मुनव्वर, अभिषेक और अरुण ने फैसला लिया था कि वो दूसरी टीम यानी अंकिता, ईशा, विक्की और आयशा खान को हफ्ते भर के लिए नॉमिनेट करते हैं. इस फैसले के बाद से ही ईशा और अंकिता मनारा पर काफी भड़क जाती हैं. ईशा ने मनारा को गुस्से में कई आपत्तिजनक बातें कह दी थी.

ट्रेंडिंग न्यूज़