Bigg Boss 17: आयशा खान के साथ टू-टाइमिंग कर रहे थे मुनव्वर? शो में आते ही एक्स गर्लफ्रेंड ने कही ये बात

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में आयशा खान ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करली है और अब मुनव्वर फारूखी के लिए अब मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. आयशा ने मुनव्वर  की पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे राज दिए हैं जिसके बाद वह फूट-फूटकर घर में रोते दिखाई दे रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2023, 05:52 PM IST
    • शो में हुई मुनव्वर की रूमर्ड गिरफरैंड की एंट्री
    • आयशा के खुलासे के बाद फूट-फूटकर रोए मुनव्वर
Bigg Boss 17: आयशा खान के साथ टू-टाइमिंग कर रहे थे मुनव्वर? शो में आते ही एक्स गर्लफ्रेंड ने कही ये बात

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट गेम में रोज नए मोड़ आ रहे हैं. हाल ही में शो में एक नई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है जिनका नाम है आयशा खान. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आयशा मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. आयशा ने शो में एंट्री लेते ही मुनव्वर को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं.

आयशा ने लगाए मुनव्वर पर आरोप

आयशा का कहना है कि मुनव्वर ने उन्हें धोखा दिया है. मुनव्वर किसी और लड़की के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए उनके साथ भी कमिटेड थे. आयशा ने मुनव्वर पर नाजिला सीताशी और उनके साथ डबल डेटिंग का आरोप लगाया था. आयशा के आरोपों के बाद मुनव्वर फारुकी काफी परेशान नजर आते हैं. मुनव्वर बिग बॉस से कहते हैं कि घर के दरवाजे खोल दें और वो शो छोड़कर जाना चाहते हैं. 

आयशा की बातों से छलक पड़े मुनव्वर के आसूं 

इन सब के बीच मेकर्स ने शो से एक परमो जारी किया है जिसमें मुनव्वर फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं. मुनव्वर को अंकिता, समर्थ और मन्नारा संभालते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, मुनव्वर रोते हुए कहते सुनाई दे रहे हैं कि-' क्या करूं में अगर मैंने किसी एक का भी दिल तोड़ दिया है तो...मुझसे नहीं हो रहा है...दरवाजा खोल दे मैं जाना चाहता हूं.' इस वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं और वो जमकर मुनव्वर को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'सिम्पथी कार्ड ऑन'. दूसरे यूजर ने लिखा- कर्मा तो मिलता ही है अभिषेक के बारे में बैक बिचिंग करो और उसको गलत बोलो.'

शो से एलिमिनेट हुईं खानजादी

पिछले हफ्ते के नॉमिनेशन में निल, अभिषेक, विक्की और खानजादी नॉमिनेट हुए थे जिसमें सबसे कम वोट्स खानजादी को मिले थे. खानजादी इस हफ्ते शो से एलिमिनेट हो चुकी हैं. बिग बॉस हाउस से बाहर निकले के बाद खानजादी कई कंटेस्टेंट्स को लेकर खुलासे कर रही हैं. इस लिस्ट में उनकी दोस्त अंकिता लोखंडे भी शामिल हैं उनका बॉन्ड अंकिता के साथ काफी देखने को मिला था.

ये भी पढ़ें- 'चक दे इंडिया' के सेट पर Vibha Chibber पे कॉफी फेकने वाले थे SRK, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़