Bigg Boss 17: फिनाले वीक से पहले कंटेस्टेंट को मिला लाइव ऑडियंस से मिलने का मौका, शो के दौरान एक दूसरे को सुनाई खरी-खोटी!

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में ग्रैंड फिनाले वीक में एंट्री करने वाला है. फिनाले वीक से पहले बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को लाइव ऑडियंस से मिलने का मौका दिया एक दूसरे को रोस्ट करने का भी जिसका फायदा मुनव्वर और अभिषेक ने जमकर उठाया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2024, 04:50 PM IST
    • लाइव ऑडियंस मीट पर मुनव्वर ने किया विक्की को टारगेट
    • ऑडियंस मीट में अभिषेक ने भी ईशा को किया जमकर रोस्ट
Bigg Boss 17: फिनाले वीक से पहले कंटेस्टेंट को मिला लाइव ऑडियंस से मिलने का मौका, शो के दौरान एक दूसरे को सुनाई खरी-खोटी!

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17' 28 जनवरी को खत्म होने वाला है. फिनाले से पहले घर के बहुत कुछ नया और खास देखने को मिलने वाला है. शो में हाल ही में हुए टॉर्चर टास्क के दौरान बीबी 17 को पहले चार फाइनलिस्ट मिले थे. वहीं दूसरी तरफ चार कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं. फिनाले वीक से पहले बिग बॉस ने घरवालों के लिए लाइव ऑडियंस का आयोजन कराया जिसमें कंटेस्टेंट ने एक दूसरे की गेमिंग स्ट्रेटेजी पर जमकर तंज कसा.  

मुनव्वर ने अंकिता-विक्की को किया रोस्ट

शो के हालिया प्रोमो में मुनव्वर फारुकी विक्की जैन पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं जिसका मजा सारी ऑडियंस लेती है. बिग बॉस खेलने के सफर में अंकिता लोखंडे और मुनव्वर की खासी दोस्ती देखने को मिली है, लेकिन विक्की से उनका 36 का आंकड़ा हमेशा बरकरार रहा है. हाल ही में हुए टॉर्चर टास्क के दौरान भी दोनों के बीच खूब घमासान हुआ था. मुनव्वर फारुकी ने लाइव शो के दौरान कहा, "झगड़े में विक्की भाई ने मेरे को बोला था कि तेरे जैसे मेरे यहां 200 काम करते हैं, पर मैं तो एक ही इंसान को जानता हूं, जो यहां बीवी के नाम पर है. अंकिता हमेशा कहती हैं कि टीवी उनका मायका है, ये जमाई कुछ ज्यादा नहीं रुक गया यहां."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभिषेक ने तोड़ा ईशा का गुरुर 

लाइव ऑडियंस के बीच अभिषेक कुमार ने दोस्त मुनव्वर फारुकी का भी खुब मजाक उड़ाया. अभिषेक ने कहा, "मेरे और मुनव्वर की दोस्ती में एक चीज बहुत कॉमन है. पता है वो चीज क्या है- लड़कियां. एक मैं हूं जिसे लड़कियां मिल नहीं रही हैं और एक मुनव्वर है, जिसे शो में लड़कियां मिलती ही जा रही हैं." इसके बाद अभिषेक ने ईशा के लगाए टीवी तोड़ने वाले इल्जाम के बारे में बात करते हुए कहा, "ईशा जी कहती रहती हैं कि मैंने टीवी तोड़ी है, टीवी तोड़ा है... टीवी का तो पता नहीं, लेकिन मैंने तेरा गुरूर आज जरूर तोड़ा है. अभिषेक के इस कमेंट को ऑडियंस ने तो खूब एंजॉय किया, लेकिन ईशा मालवीय का चेहरा उतर गया."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस को मिले गए 4 फाइनलिस्ट

बिग बॉस 17 अपडेट की बात करें तो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं. इनमें विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, आयशा खान और ईशा मालवीय का नाम शामिल है. वहीं, बिग बॉस 17 को अब चार फाइनलिस्ट भी मिल चुके हैं. अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी शो के फिनाले में पहुंचने वाले पहले चार खिलाड़ी बन गए हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुज ने किया अनुपमा से मिलने का फैसला, शाह हाउस में होगा ड्रामा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़