Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के झगड़ों पर बोलीं काम्या पंजाबी, कहा- 'बहुत देर हो जाए...'

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो 'बिग बॉस' के चाहने वाले सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि कई मशहूर हस्तियां भी हैं. इन्हीं में एक नाम काम्या पंजाबी का है, जो इसके सीजन को फॉलो करती हैं. इस बार उन्होंने अंकिता लोखंडे को खास सलाह दी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 16, 2023, 01:45 PM IST
    • काम्या ने अंकिता लोखंडे को समझाई ये बात
    • विक्की जैन के सपोर्ट में दिख रही हैं काम्या
Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के झगड़ों पर बोलीं काम्या पंजाबी, कहा- 'बहुत देर हो जाए...'

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में शुरुआत से सभी कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त तकरार देखने को मिल रही है. शो को शुरू हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है. ऐसे में हर एपिसोड के लिए दर्शकों की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है. शो में नजर आ रहा हर कंटेस्टेंट किसी न किसी विवाद की वजह से सुर्खियों में आ गए है, लेकिन सबसे ध्यान अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने खींचा है. दोनों के बीच शुरुआत से ही काफी तू-तू, मैं-मैं देखने को मिल रही है, जो हर दिन बढ़ती जा रही है.

काम्या पंजाबी का आया रिएक्शन

अब अंकिता और विक्की के झगड़ों की चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब होने लगी है. अब मशहूर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी दोनों की इस लड़ाई पर रिएक्शन दिया है. 'बिग बॉस 7' का हिस्सा रह चुकीं काम्या सलमान खान की होस्टिंग वाले इस शो के हर सीजन को बहुत बारीकी से फॉलो करती हैं. ऐसे में अक्सर कंटेस्टेंट्स पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करती रहती हैं. अब उन्होंने अंकिता उनके बर्ताव में बदलाव लाने का सुझाव देते हुए ट्वीट किया है.

काम्या ने अंकिता को नसीहत

काम्या ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'मैं अंकिता को बहुत पसंद करती हूं, लेकिन आज मुझे ऐसा लग रहा है कि उसे इस शो में नहीं आना चाहिए था, खासकर पति विक्की जैन के साथ तो बिल्कुल नहीं.

मैं उम्मीद करती हूं कि उसे जल्द ही ये गेम समझ आ जाए, इससे पहले उसके और विक्की के लिए बहुत देर हो जाए.' काम्या के ट्वीट्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें विक्की जैन का गेम काफी पसंद आ रहा है.

काम्या ने बिग बॉस को भी लगाई फटकार

एक्ट्रेस ने अपने एक ट्वीट में बिग बॉस को भी फटकार लगाई है.

एक्ट्रेस ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'मुझे समझ नहीं आता कि बिग बॉस हमेशा विक्की जैन के खिलाफ ही क्यों रहते हैं. क्यों उनकी गेम को बार-बार ओपन कर दिया जाता है? या कहें कि बार-बार जान बूझकर बिगाड़ा जाता है?'

अंकिता और विक्की के अलग हुए मकान

बता दें कि बिग बॉस ने इस बार 3 कमरों में कंटेस्टेंट्स को बांट दिया है. वहीं, अंकिता और विक्की जो पहले दिल वाले मकान में थे, उन्हें अब अलग-अलग कर दिया गया है. बिग बॉस ने विक्की को दिमाग वाले घर में शिफ्ट कर दिया है, इस फैसले से विक्की काफी खुश थे, लेकिन अंकिता का मूड बहुत खराब हुआ. इस वजह से दोनों के बीच काफी विवाद भी खड़ा हो गया था.

ये भी पढ़ें- मीनाक्षी शेषाद्री के कारण टूट गया था कुमार सानू का घर, इस डायरेक्टर ने भी किया था शादी के लिए प्रपोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़