मुनव्वर और एल्विश के बाद Anurag Dobhal को लेकर बढ़ी चर्चा, कार हुई सीज, लगा करोड़ो का जुर्माना

Anurag Dobhal: बिग बॉस 17 फेम अनुराग डोभाल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. हाल ही में यूट्यूबर एक शूट के लिए चेन्नई गए हुए थे लेकिन यहां एक गलती के कारण उन्हें मुसीबत का सामना करना पड़ गया जिसके लिए उन पर हैवी पेनल्टी लगी है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 27, 2024, 08:22 PM IST
    • मुनव्वर-फारुकी के बाद अनुराग डोभाल को लेकर तेज हुई चर्चा
    • यूट्यूबर पर लगा साढ़े 3 करोड़ का जुर्माना
मुनव्वर और एल्विश के बाद Anurag Dobhal को लेकर बढ़ी चर्चा, कार हुई सीज, लगा करोड़ो का जुर्माना

नई दिल्ली: Anurag Dobhal: बिग बॉस कंटेस्टेंट इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. एक-एक कर के कंस्टेस्टेंट्स को लेकर चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में एल्विश यादव को रेव पार्टी केस में हिरासत में लिया गया था तो वहीं सुनने में आ रहा कि मुनव्वर को मुंबई पुलिस ने अवैध तरीके से हुक्का पीने के मामले में गिरफ्तार किया था. इस कड़ी में अब खबर आ रही है कि चेन्नई में शूटिंग के दौरान एसटीओ के अधिकारियों ने उनकी लेम्बोर्गिनी जब्त कर ली और करोड़ो का जुर्माना भी लगाया है.

अनुराग डोभाल को लेकर आई ये खबर

अनुराग ने हाल ही में लैंबोर्गिनी गाड़ी खरीदी थी. मगर यूट्यूबर नई गाड़ी की खुशी ज्यादा देर मना नहीं पाए. उनकी गाड़ी खरीदते ही सीज करली गई है. इस गाड़ी को उन्होंने क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ शूट करने के लिए खरीदा था. चेन्नई में गाड़ी को सीज कर ली गई. अनुराग ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. गाड़ी सीज होने के साथ ही उन पर हेवी पेनल्टी भी लगी.

अनुराग पर लगी ये पेनल्टी

लैंबोर्गिनी खरीदकर अनुराग का चेन्नई से दिल्ली जाने का प्लान था. उन्होंने कार को फ्लैटबेड पर ले जाने का फैसला किया था, जिसकी कीमत 2.5 लाख से भी ज्यादा थी. लेकिन यहां ट्रक की गलती के कारण उन्हें खामियाजा भगुतना पड़ा. अनुराग ने बताया कार को एक ट्रक में फ्लैटबेड कर ले जाया जाना था. इसका वीडियो उन्होंने शेयर किया था. जिस ट्रक पर कार ले जाई जानी थी, उसके कागजात अधूरे थे. एसटीओ ने ट्रक को तो जब्त किया ही, साथ ही लैंबोर्गिनी भी जब्त कर ली और इसके लिए उन पर 3 से 3.5 करोड़ तक की पेनल्टी भी लगी. हालांकि, बाद में ये मैटर सॉर्ट आउट हो गया.

ये भी पढ़ें- Chandu Champion के लिए कार्तिक आर्यन ने ली महीनों बॉक्सिंग ट्रेनिंग, किरदार के लिए घटाया 20 किलो वजन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़