Bigg Boss 17: घर से बाहर निकलते ही अनुराग डोभाल की हुई जबरदस्त लड़ाई! बिग बॉस 17 मेकर्स पर भड़के बाबू भैया

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17  मिड-वीक एविक्शन हुआ है इस एविक्शन में अनुराग डोभाल घर से बेघर हो गाए. घर से बाहर आने के बाद अनुराग डोभाल मेकर्स पर काफी भड़के हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2024, 10:39 AM IST
  • अनुराग डोभाल हुआ बेघर
  • मेकर्स पर निकाला गुस्सा
Bigg Boss 17: घर से बाहर निकलते ही अनुराग डोभाल की हुई जबरदस्त लड़ाई! बिग बॉस 17 मेकर्स पर भड़के बाबू भैया

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 में पहली बार मिड-वीक एविक्शन हुआ है. बिग बॉस ने घर के कैप्टन और एक्स कैप्टन्स को नॉमिनेशन का आधिकार दिया. ऐसे में मुनव्वर, ने अनुराग, ईशा ने आयशा और औरा ने अभिषेक को नॉमिनेट किया. इसके बाद बिग बॉस ने मिड वीक एविक्शन की घोषणा की और घरवालों से अनुराग, आयशा और अभिषेक में किसी एक को बेघर करने के लिए कहा. ज्यादातर घरवालों ने अनुराग का नाम लिया. घरवालों के कम वोट्स की वजह से अनुराग को घर से बेघर कर दिया. 

मेकर्स पर भड़के अनुराग 

बिग बॉस फैन पेज के अनुसार घर से बेघर होने के बाद अनुराग डोभाल मेकर्स पर भड़के है. अनुराग और बिग बॉस की क्रिएटिव टीम के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई है. अनुराग ने अपने स्टैंड लिया और एविक्शन को अनफेयर बताया है. इतना ही फैन पेज के अनुसार अनुराग ने कहा कि वोटों की कमी के आधार पर उन्हें कभी भी एविक्ट नहीं कर पाते. अनुराग का कहना है कि वह घर के अंदर अंत तक रहते तो बाहर ट्रॉफी लेकर आते. 

नहीं दिया इंटरव्यू 
अनुराग और बिग बॉस मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. बिग बॉस से एविक्ट होने के बाद कंटेस्टेंट मीडिया में इंटरव्यू देते हैं लेकिन अनुराग ने इंटरव्यू देने से इनकार कर दिया. लेकिन उनकी पीआर टीम और मेकर्स की क्रिएटिव टीम के बीच बातचीत चल रही है. 

अनुराग के फैन ने किया सपोर्ट 
अनुराग के फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. अनुराग ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट को शेयर किया जिसमें लिखा- हम सब अनुराग को प्यार करते हैं ब्रो सेना और बाबू भैया पर गर्व है. जब वोटिगं से हरा नहीं पाए तो गंदे गेम खेलने लग जाए. हिस्ट्री लिख दी है.  बिग बॉस वर्सेस यूके 07 राइडर. अकेला बंदा जो डरा नहीं और इज्जत लेकर आया. डर से बाहर निकाला वरना ट्रॉफी इधर ही होती. 

इसे भी पढ़ें:  रेगिस्तान और बोन फायर के बीच इस तरह कैटरीना और विक्की ने मनाया न्यू ईयर, शेयर की रोमांटिक फोटो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़