Bigg Boss 17: अरुण महाशेट्टी और अनुराग डोभाल के बीच हुई धक्का-मुक्की, बिग बॉस ने लिया तगड़ा एक्शन

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुराग डोभाल और अरुण महाशेट्टी के बीच काफी लड़ाई होती है. उनकी लड़ाई धक्का-मुक्की तक पहुंच जाती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2023, 04:47 PM IST
  • अरुण-अनुराग के बीच नोकझोंक
  • बिग बॉस ने लिया तगड़ा एक्शन
Bigg Boss 17: अरुण महाशेट्टी और अनुराग डोभाल के बीच हुई धक्का-मुक्की, बिग बॉस ने लिया तगड़ा एक्शन

नई दिल्ली:  'बिग बॉस 17' के नवीनतम एपिसोड में अनुराग डोभाल को सह-घर के सदस्य अरुण महाशेट्टी के साथ लड़ते हुए देखा गया. यह झगड़ा बढ़़ते-बढ़़ते शारीरिक विवाद तक पहुंच गया. एपिसोड में सबसे पहले अरुण और अनुराग के बीच नोकझोंक होती दिखी.

अरुण और अनुराग के बीच हुई लड़ाई 
बाद में अनुराग तब परेशान हो गए जब अरुण ने पूर्व के बारे में बयान दिया कि उन्हें एक महिला के साथ एक होटल में प्रवेश करते और दूसरी के साथ निकलते देखा गया था. अरुण ने कहा था, ''तेरा पता है, देखा मैंने सब, होटल में कोई साथ गया था, अगले दिन किस के साथ निकला था."

इस वजह से दोनों के बीच हुई लड़ाई 
उसकी बात पर गुस्‍साएं अनुराग ने उत्तर दिया, “वो मेरी बहन थी. तू नेशनल टेलीविजन पर आकर मेरी बहन को ट्रैक कर रहा है? तू मेरी बहन के बारे में राष्ट्रीय टेलीविजन पर बोला? की में रात को किसी से साथ घुसके, किसी और के साथ निकला? परिवार को मत लेके आ, ऐसा मत करो.” बाद में झगड़ा बढ़ गया, जहां अनुराग ने अरुण का कॉलर पकड़ लिया. हालांकि, घरवाले तुरंत बीच में आ गए और इसे रोक दिया.

अरुण और अनुराग के बीच हुई लड़ाई 
बाद में अरुण और अनुराग के बीच रसोई में फिर से बहस हो गई, जहां अनुराग ने एक प्लेट तोड़ दी. इन सबके बीच, बिग बॉस ने घोषणा कर दी कि सजा के तौर पर उनकी अगली घोषणा तक रसोई बंद रहेगी.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें- Atlee Kumar New Movie: फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार को साथ लाएंगे एटली कुमार, पर्दे पर साथ दिखेगी शाहरुख और विजय की जोड़ी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़