Bigg Boss 16: सलमान खान ने इस वजह से बीच में ही छोड़ दिया शो, इन्हें सौंपी गई होस्टिंग की जिम्मेदारी!

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 को जल्द ही अपना विनर मिलने वाला है. हालांकि, इससे पहले ही शो के फैंस को एक निराश करने वाली खबर आई है. कहा जा जा रहा है कि सलमान खान अब इस सीजन का हिस्सा नहीं होंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2023, 07:26 PM IST
  • सलमान खान शो के सीधे फिनाले में दिखेंगे
  • सलमान को हर सीजन में पसंद किया गया है
Bigg Boss 16: सलमान खान ने इस वजह से बीच में ही छोड़ दिया शो, इन्हें सौंपी गई होस्टिंग की जिम्मेदारी!

नई दिल्ली: टीवी का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' अब आखिरी पड़ाव पर आ गया है. शो में कंटेस्टेंट्स के बीच काफी लड़ाई-झगड़े और हंगामे देखने को मिले. हर बार की तरह ये सीजन भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहा. वहीं, ये सुपरहिट साबित भी हुआ. इसी बीच एक निराश करने वाली खबर आई है. दरअसल, कहा जा रहा है कि शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान अब इस सीजन को होस्ट करते हुए नहीं दिखेंगे. इस खबर के सामने आने के बाद दर्शक थोड़े दुखी हो गए हैं.

फिर Karan Johar लेंगे Salman Khan की वजह

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान अब वीकेंड का वार में नहीं दिखेंगे. बल्कि, उनकी जगह एक बार फिर से मशहूर फिल्मकार करण जौहर को शो होस्ट करते हुए देखा जा सकता है. करण इससे पहले 'बिग बॉस ओटीटी' में होस्टिंग करते नजर आ चुके हैं. इसके अलावा कुछ समय पहले जब इसी सीजन में सलमान की तबीयत बिगड़ी थी, तब भी करण ने ही वीकेंड का वार में होस्टिंग की कमान अपने हाथों में ली थी. हालांकि, सलमान ने जल्द ही शो में वापसी कर ली थी.

इस वजह से शो छोड़ रहे हैं सलमान खान

अचानक शो छोड़ने की वजह पर गौर किया जाए तो कहा जा रहा कि बिग बॉस 16 के साथ सलमान खान के कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा है और इसी वजह से उन्हें इस शो को अलविदा कहना पड़ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ऐसे में अब माना जा रहा है कि इस हफ्ते के वीकेंड के वार के बाद, सलमान अब सीधा इस सीजन के विनर का नाम ऐलान करने के लिए आएंगे. खैर, कुछ ही एपिसोड्स दर्शकों को सलमान के बिना बिताने होंगे, क्योंकि जल्द ही इसके विनर का भी ऐलान होने वाला है.
 
घर से ये सदस्य हुए बाहर

शो के बारे में बात करें तो कुछ समय पहले ही शो में वाइल्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में आईं श्रीजिता डे का सफर एक बार फिर से शो में खतम हो गया है. उनके अलावा अब्दू रोजिक को भी अपने प्रोजेक्ट्स के चलते बीच में ही शो छोड़कर जाना पड़ा. अब्दू के जाने से घर के सभी कंटेस्टेंट बहुत उदास हैं. कई लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- RRR: गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतते ही राजामौली ने दिखाए तेवर! इस बयान पर मचा बवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़