Bigg Boss 16 Finale: अर्चना गौतम के लिए नोएडा की सड़कों पर उतरे फैंस, कुछ इस अंदाज में लुटाया प्यार

Bigg Boss 16 Finale: अर्चना गौतम को बिग बॉस ने जैसे उड़ने के लिए पंख दे दिए हैं. आज उनके चर्चे देशभर में हैं. आलम यह है कि अर्चना को बिग बॉस 16 की ट्रॉफी दिलाने के लिए अब फैंस सड़कों पर भी उतर आए हैं. लोगों ने अर्चना को जिताने के लिए नारेबाजी भी शुरू कर दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2023, 02:06 PM IST
  • अर्चना गौतम के फैंस ने ऐसे लुटाया प्यार
  • क्या अर्चना को मिलेगी सीजन की ट्रॉफी
Bigg Boss 16 Finale: अर्चना गौतम के लिए नोएडा की सड़कों पर उतरे फैंस, कुछ इस अंदाज में लुटाया प्यार

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का ग्रैंड फिनाले आज यानी 12 फरवरी हो रहा है. इसी के साथ इस सीजन के विनर के नाम का खुलासा भी आज होने वाला है. ऐसे में अब चारों ओर सिर्फ बिग बॉस ही छाया हुआ है. हर कोई अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. वहीं, इस घर के देसी छोरी यानी अर्चना गौतम की बात करें तो उनके लिए फैंस का प्यार इतना बढ़ गया है कि लोगों ने सड़कों पर उतरकर उन्हें सपोर्ट करना शुरू कर दिया है.

नोएडा की सड़कों पर अर्चना गौतम के लिए रैली

'बिग बॉस 16' को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है. लोग अलग-अलग नामों पर कयास लगाने लगे हैं. वहीं, ग्रैंड फिनाले के सेलिब्रेशन को लेकर उत्सुकता हर मिनट बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में मेरठ की अर्चना गौतम के चाहने वाले उन्हें विनर बनाने के लिए अब नोएडा की सड़कों पर ट्रैक्टर और गाड़ियों में रैली लेकर निकल पड़े हैं. अब इस रैली का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लोग अर्चना के लिए नारेबाजी कर रहे हैं.

अर्चना गौतम के लिए फैंस मांगे वोट्स

वीडियो में नोएडा की सड़कों पर गाड़ियों की भारी भीड़ देखी जा सकती है. इन पर अर्चना गौतम के पोस्टर्स और कट आउट्स लगे हुए हैं. फैंस नारे लगाते हुए कह रहे हैं, 'जीतेगी भई जीतेगी, अर्चना गौतम जीतेगी.'

फैंस ने इसी के अर्चना को वोट्स देने की भी अपील की है. बता दें कि नोएडा के मायावती पार्क में कई घंटों तक अर्चना की जीत के लिए नारेबाजी की गई है.

अर्चना का हमेशा अलग रहा अंदाज

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में अर्चना का ही एक डायलॉग लिखा है, 'जितना बड़ा सपना होगा, उतनी बड़ी तकलीफ होगी, और जितनी बड़ी तकलीफ होगी, उतनी ही बड़ी आपकी जीत होगी.' वैसे, अर्चना के बिग बॉस के पूरे सफर को देखा जाए तो उन्होंने शो में खुद को बनाए रखने के लिए हर मुमकिन कोशिश की. उनका खेल बेशक कई लोगों को पसंद नहीं आया, लेकिन यही देसी अंदाज और खरापन उन्हें आज ग्रैंड फिनाले तक लेकर आ गया है.

पूरे देश को है विनर के नाम का इंतजार 

'बिग बॉस 16' के फिनाले में अर्चना गौतम के साथ-साथ शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, प्रियंका चहर चौधरी और शालीन भनोट ने भी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में अपनी जगह बनाई. अब सभी ग्रैंड फिनाले में अपनी जबरदस्त परफोर्मेंस देने के लिए भी तैयार हैं. ऐसे में इसी सीजन के एक्स-कंटेस्टेंट्स ने भी घर के अंदर जाकर अपनी परफोर्मेंस शूट कर ली है. अब बस हर किसी को उस पल का इंतजार है जब सलमान खान विनर का हाथ उठाएंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Finale: धमाकेदार होगी सीजन की आखिरी रात, टशन में एक दूसरे से भिड़ेंगे शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़