एक्स वाइफ दलजीत कौर पर जान छिड़कते थे शालीन भनोट, खूबसूरत प्रेम कहानी का ऐसे हुआ खौफनाक अंत

Daljit Kaur Birthday: कभी थे बेहद करीब, एक दूजे के बिना नहीं लगता था दोनों का दिल. जी हां, कुछ ऐसा ही खूबसूरत रिश्ता था दलजीत कौर (Daljit Kaur) और बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नजर आ रहे शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) का. दोनों की जोड़ी फैंस के बीच काफी पॉपुलर थी, लेकिन एक गलत कदम ने इस प्रेम कहानी को दुखभरी दास्तान में बदल दिया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 15, 2022, 12:42 PM IST
  • 40वां जन्मदिन मना रही हैं दलजीत कौर
  • 15 नवंबर को शालीन भनोट भी मनाते हैं अपना बर्थडे
एक्स वाइफ दलजीत कौर पर जान छिड़कते थे शालीन भनोट, खूबसूरत प्रेम कहानी का ऐसे हुआ खौफनाक अंत

नई दिल्ली: Daljit Kaur Birthday:  कभी टीवी के पॉपुलर कपल में से एक रहे दलजीत कौर (Daljit Kaur) और शालीन भनोट (Shaleen Bhanot)  आज एक दूसरे का चेहरा देखना पसंद नहीं करते हैं. तलाक के बाद दोनों अब अपने इकतौले बेटे के लिए मिलते हैं. दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था. जिसके बाद एक दूसरे का हाथ थामा था. इसके बाद भी दोनों का रिश्ता नहीं टिक पाया. 

पहली बार यहां मिले थे दोनों

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शालीन और दलजीत कौर की पहली मुलाकात टीवी शो के सेट पर मिले थे. शो में दोनों को एक दूसरे का नेचर काफी पसंद आया था. दोनों में दोस्ती शुरू हुई और उनका ये रिश्ता बहुत जल्द प्यार में बदल गया.

शादी से पहले दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था.

दोनों का हुआ तलाक 

शालीन और दलजीत की शादी 9 दिसंबर 2009 को बड़ी धूमधाम से हुई थी. परिवारवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में उन्होंने शादी की. शादी के 3 साल बाद दलजीत ने बच्चे को जन्म दिया, जिसके बाद उनका रिश्ता सुधरने के बजाय बिगड़ता चला गया.

दलजीत ने शालीन और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. 

दहेज प्रताड़ना का शालीन पर लगाया आरोप

दलजीत कौर और शालीन भनोट ने साल 2009 में शादी की थी. पांच साल साथ रहने के बाद 2015 में दोनों अलग हो गए थे. इनके तलाक की वजह शालीन का गुस्सा ही था. एक्ट्रेस ने एक्स हसबैंड पर केस दर्ज किया था और दहेज प्रताड़ना और मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए थे.

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने शालीन पर हत्या का प्रयास करने का भी मामला दर्ज करवाया था.

मारने-पीटने का आरोप लगाया

दलजीत ने शिकायत में शालीन पर मारने पीटने की बात कही थी. उन्होंने बताया था कि एक्टर के ऐसा करने के बावजूद उनके सास-ससुर कुछ नहीं बोलते थे. एक्ट्रेस के मुताबिक, एक बार शालीन ने उनका गला पकड़ा और दीवार में सिर दे मारा था. 

इसके बाद उन्हें फर्नीचर पर फेंक दिया था. उनके हाउसहेल्पर ने एक्ट्रेस की मदद की थी.

शालीन का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर

दलजीत कौर ने अपनी शिकायत में एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था. उनका कहना था कि वह ज्यादातर समय घर पर नहीं रहते थे इसलिए उन्होंने बेटे की सेफ्टी को देखते हुए घर में चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे लगावाए हैं. कैमरे में ही मैंने शालीन को एक शादीशुदा महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ा था. 

ये भी पढ़ें- Mahesh Babu Father: नहीं रहे महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी, 80 साल की उम्र में हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़