Bigg Boss 16: डिप्रेशन से जूझ रही हैं 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया, फूट-फूटकर रोते हुए किया खुलासा

हर बार भी बिग बॉस के घर में हर रोज जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है, जिससे ठीक-ठाक इंसान को भी तनाव हो जाए. इन दिनों शो की कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया काफी परेशान हैं और वह लेटेस्ट एपिसोड में फूट-फूटकर रोती नजर आईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 05:05 PM IST
  • कन्फेशन रूम में रोने लगीं एक्ट्रेस
  • डिप्रेशन में हैं निमृत अहलूवालिया
Bigg Boss 16: डिप्रेशन से जूझ रही हैं 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया, फूट-फूटकर रोते हुए किया खुलासा

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' के घर में हर दिन कोई नया तूफान आता है. रोजाना कई रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं. जहां एक पल को कोई किसी का संगी साथी रहता है तो दूसरे ही पल वो जानी दुश्मन बन जाता है. हर बार भी बिग बॉस के घर में हर रोज जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है, जिससे ठीक-ठाक इंसान को भी तनाव हो जाए. इन दिनों शो की कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया काफी परेशान हैं और वह लेटेस्ट एपिसोड में फूट-फूटकर रोती नजर आईं.

डिप्रेशन में हैं निमृत अहलूवालिया

बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि निमृत कन्फेशन रूम में जाती हैं और सबसे पहले बिग बॉस से पूछती हैं कि क्या ये बातचीत सिर्फ हमारे बीच है. मैं आपसे कुछ बात कर सकती हूं. इसके बाद बिग बॉस हां में सहमति देते हैं. इसके बाद बिग बॉस ने निमृत से सब कुछ डिटेल में बताने को कहा कि वह कैसे महसूस कर रही हैं. वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं.

जानिए क्यों रोईं निमृत अहलूवालिया?

निमृत बिग बॉस को बताती हैं कि मैं तीन चार दिनों से अच्छा फील नहीं कर रही हूं, मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिक फील हो रहा है, मुझे नहीं पता कि आपने अब तक मेरे नेचर को समझा या नहीं लेकिन मैं वो इंसान नहीं हूं  जो चीजों को अपने दिल में रखकर रह सके, मैं सो नहीं पा रही हूं क्योंकि मेरे दिमाग में कई चीजें चल रही हैं. हालांकि इसका मतलब ये नहीं कि मैं स्ट्रॉन्ग नहीं हूं. इसके बाद बिग बॉस उन्हें अपने दिल की बात किसी घर के किसी ऐसे सदस्य को बताने को कहते हैं, जिसके साथ वह सबसे ज्यादा कंफर्टेबल हों.

निमृत ने बिग बॉस से की खुलकर बात

बिग बॉस निमृत से कहते हैं कि क्या घर में कोई ऐसा है जिससे वह अपने दिल की बात शेयर कर सकें. इसके जवाब में निमृत कहती हैं कि वह अब्दु और साजिद से बात कर सकती हैं. हालांकि वह सबसे ज्यादा कंफर्टेबल अब्दु के साथ हैं, क्योंकि वह उन्हें कभी जज नहीं करते. कन्फेशन रूम से बाहर आते हुए शिव ठाकरे और एमसी स्टैन उन्हें देख लेते हैं और पूछते हैं कि क्या हुआ. तब निमृत ने बताया कि वह एक साल से डिप्रेशन और एंग्जायटी में थीं और अभी भी वह पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हैं और मेडिकेशन पर हैं. 

ये भी पढे़ं- YRKKH Upcoming Twist: नील-आरोही ने की शादी, अब क्या करेंगे अभिमन्यु और अक्षरा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़