ब्रेअकप की अफवाहों पर आया एजाज खान का रिएक्शन, पवित्रा को पुनिया को लेकर लिखी ये बात

Pavitra Punia and Eijaz khan: बिग बॉस क14 के फेम कपल एजाज खान और पवित्रा पुनिया कई दिनों से ब्रेअकप की खबरों को लेकर लाइमलाइट में आ गए थे. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि दोनों अब अपने रिश्ते को खत्म करने वाले हैं .इसी बीच एजाज ने पवित्रा की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2023, 10:34 PM IST
    • ब्रेअकप की अफवाहों पर एजाज खान ने किया रिएक्ट
    • पवित्रा की फोटो पोस्ट कर गर्लफ्रेंड के लिए कही ये बात
ब्रेअकप की अफवाहों पर आया एजाज खान का रिएक्शन, पवित्रा को पुनिया को लेकर लिखी ये बात

नई दिल्ली: Pavitra Punia and Eijaz khan: एजाज खान और पवित्रा पुनिया की लवस्टोरी 'बिग बॉस 14' के घर से शुरू हुई थी। इसके बाद से दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालांकि बीते दिनों ऐसी खबरें आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इसी बीच अब एजाज खान ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है.

एजाज खान ने पवित्रा संग ब्रेकअप पर दिया रिएक्शन

एजाज खान ने ब्रेअकप की अफवाहों पर फुल स्टॉप लगते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी लेडी लव पवित्र पुनिया के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो किसी इवेंट की लग रही है. इस फोटो में एजाज अपनी गर्लफ्रेंड पवित्रा की तरफ देख रहे हैं जो स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एजाज खान ने हैशटैग 'इंस्पिरेशन' लिखा है. एजाज खान के इस पोस्ट से ये साफ हो रहा है कि उनकी और पवित्रा की ब्रेकअप की खबरें महज एक अफवाह थीं. दोनों अब भी एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं और साथ में अपनी लाइफ को अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं.

एजाज खान-पवित्रा पुनिया कब शादी करेंगे?

बता दें कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया की शादी को लेकर भी लंबे समय से बज बना हुआ है. कपल ने कुछ समय पहले ही सगाई की है, जिसके बाद से दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में हैं. खबरों की माने तो दोनों जल्ह ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. कुछ समय पहले पवित्रा और एजाज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों की शादी काफी सिंपल होगी. एजाज ने कहा था, 'मेरी और पवित्रा की शादी बिल्कुल पक्की हो गई है और सिर्फ तारीख का ऐलान होना बाकी है. फिलहाल फैंस दोनों को शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए काफी एक्साइडेट हैं.

इसे भी पढ़ें- Dunki: सेंसर बोर्ड ने 'डंकी' को दिखाई हरी झंडी, जाने कितने घंटे की होगी किंग खान की फिल्म?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़