'बिदाई' एक्ट्रेस सारा खान को मिला सपनों का राजकुमार! जानिए कौन है ये शख्स

टीवी सीरियल बिदाई (Bidaai) में साधना (Sadhna) का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुई सारा खान (Sara khan) को अपनी प्रिंस चार्मिंग मिल गया है. जिसके साथ ऐक्ट्रेस क्वालटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2022, 02:26 PM IST
  • सारा की जिंदगी में प्यार ने फिर दी दस्तक
  • पायलट शांतनु राजे को कर रही हैं डेट
'बिदाई' एक्ट्रेस सारा खान को मिला सपनों का राजकुमार! जानिए कौन है ये शख्स

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सारा खान (Sara Khan) को ‘सपना बाबुल का.. बिदाई’ शो से नेम फेम मिला है. जिसके बाद वो कई सीरियल्स में अलग-अलग किरदार निभाती नजर आईं हैं, जिनमें 'प्रीत से बंधी ये जोड़ी राम मिलाई जोड़ी', 'जुनून- ऐसी नफरत तो कैसा इश्क' और 'ससुराल सिमर का' जैसे फेमस शोज शामिल हैं. उन्होंने 'बिग बॉस' और 'लॉक अप' का हिस्सा बनकर भी खूब चर्चा बटोरी थी. ऐक्ट्रेस की रील लाइफ भले कितनी भी अच्छी क्यू ना हो, पर उनकी रियल लाइफ ने हमेशा ज्यादा लाइमलाइट बटोरी है, और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. वह एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं.

सारा को मिला राजकुमार

बिग-बॉस शो में दुनिया के सामने शादी करने लेकर पति अली मर्चेंट से तलाक और विवाद तक सारा खान मीडिया में छाई रही हैं. लेकिन अब लगता है कि सारा खान अपनी लव लाइफ को लाइमलाइट से दूर निजी रखना चाहती हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऐक्ट्रेस रिलेशनशिप में हैं,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

लेकिन वह इस बारे में बात करने से बचती दिखाई दे रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सारा एक पायलट को डेट कर रही हैं.

कौन है शांतनु राजे

जानकारी के अनुसार सारा खान पायलट शांतनु राजे को डेट कर रही हैं. दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. जिसके कुछ दिन बाद वे काफी अच्छे दोस्त बन गए. दोनों करीब 1 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. खबर है की सारा जल्द ही शांतनु के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकती हैं.

वहीं सारा, शांतनु के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई देने वाली हैं, और इस रोमांटिक गाने का टाइटल 'बारिश बन के आना' है, जिसे लीजेंड सिंगर मोहित चौहान ने गाया है.

अली ने सारा को दिया था धोखा

'बिग बॉस 4' में सारा खान ने अपने बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट से शादी की थी. उनकी इस टीवी वाली शादी ने खूब चर्चा बटोरी थी. लेकिन उनकी शादी महज एक साल के अंदर ही खत्म हो गई. सारा ने अली पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का गंभीर आरोप लगाया था. 

ये भी पढ़ें- इंदिरा गांधी की तरह ही कॉन्ट्रोवर्सीज से भरी हैं उनपर बनीं फिल्में, सीन्स पर मचा था बवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़