बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में काम करना चाहती हैं भूमि पेडनेकर? कहा- 'अब है सांवली लड़कियों का जमाना'

Bumi Pednekar in Hollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूम‍ि पेडनेकर इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'भक्षक' को लेकर चर्चा में हैं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में काम करने को लेकर खुलकर बात की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 09:05 PM IST
    • हॉलीवुड में काम करने पर भूमि ने कही ये बात
    • बना सकती हैं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा करियर
बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में काम करना चाहती हैं भूमि पेडनेकर? कहा- 'अब है सांवली लड़कियों का जमाना'

नई दिल्ली: Bumi Pednekar in Hollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूम‍ि पेडनेकर इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'भक्षक' को लेकर चर्चा में हैं. भूमि पेडनेकर इंडस्ट्री की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी फिल्मों की चॉइस को लेकर जानी जाती हैं. भूमि ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. 'भक्षक' की रिलीज के बाद से उनके काम की और भी ज्यादा तारीफ हो रही है. इसी बीच एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में काम करने को लेकर बात की है. आइए जानते हैं हॉलीवुड को लेकर क्या बोलीं भूमि पेडनेकर. 

हॉलीवुड में काम करने पर बोलीं भूमि

हाल ही में एक्ट्रेस ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, हॉलीवुड में अब सांवली लड़कियों का करियर आसमान छू रहा है. ये उन सभी एक्टर्स के लिए एक सुनहरा मौका है जो कि कभी अपने वीटिश कलर टोन की वजह से खुद को रोका करते थे,  क्योंकि अब समय और लोगों के विचारों में काफी बदलाव आया है. अब लोगों में अलग-अलग कल्चर को लेकर एक्सेप्टेंस बढ़ गई है.

बॉलीवुड में बन रहा मजबूत कंटेंट

हॉलीवुड में एक्टर्स के करियर को लेकर इसलिए भी रास्ते खुल गए हैं क्योंकि अब बॉलीवुड और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी सिमिलर कंटेंट पर काम किया जा रहा है. भूमि ने नेटफ्लिक्स  फिल्म 'ONEDAY' की एक्ट्रेस 'अंबिका मोड' को कोट करते हुए कहा कि 'ब्राउन गर्ल्स' के चमचमाते हॉलीवुड करियर को देख कर वाकई खुशी होती. वन डे में भारतीय मूल की इस एक्ट्रेस ने बखूबी लीड रोल प्ले किया है और उनकी मेहनत तब रंग लाई जब बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड व्यूवर्स को भी उनका काम पसंद आने लगा. 

भूमि पेडनेकर का वर्क फ्रंट

भूमि पेडनेकर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस हाल ही में क्राइम ड्रामा फिल्म 'भक्षक' में नजर आई थीं. पुलकित द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित, यह फिल्म 2018 मुजफ्फरपुर आश्रय गृह मामले पर आधारित थी. इसमें भूमि, संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर हैं. अब जल्द ही एक्ट्रेस 'मेरी पत्नी का रीमेक' में दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- एक्टिंग के साथ फूड ब्लॉगिंग भी करेंगे Kartik Aaryan? लेटेस्ट पोस्ट में जताई ब्लॉगर बनने की इच्छा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़