Bholaa Movie Review: एक्शन-इमोशन से भरपूर है अजय देवगन की 'भोला', तब्बू ने फिर जीता दिल

Bholaa Movie Review: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन स्टारर 'भोला' आज यानी 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है.  फिल्म में तब्बू और अजय का शानदार काम एक फिर दर्शकों का दिल जीतने वाला है. अगर आप फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो पहले ये रिव्यू जरूर पढ़ लें.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 30, 2023, 11:26 AM IST
  • फिल्म: भोला
  • निर्देशक: अजय देवगन
  • कलाकार: अजय देवगन , तब्बू , संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल
  • रेटिंग: 4/5
Bholaa Movie Review: एक्शन-इमोशन से भरपूर है अजय देवगन की 'भोला', तब्बू ने फिर जीता दिल

नई दिल्ली: Bholaa Movie Review: बॉलीवुड फिल्म में दर्शक एक्शन, ड्रामा, इमोशन, कहानी और शानदार एक्टर होने की उम्मीद रखते हैं. अजय देवगन कि फिल्म 'भोला' में आपको सब कुछ मिलने वाला है.  ये फिल्म तमिल की 'कैथी' का हिंदी रीमेक है. ये आपको शुरू से आखिर तक सीट पर बैठने को मजबूर कर देगी. तो क्या कुछ फिल्म में खास है आईए बताते हैं.

फिल्म की कहानी

फिल्म 'भोला' में एक्ट्रेस तब्बू एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आईं हैं. फिल्म तब्बू ड्र्ग्स तस्करी का भांडा फोड़ करती हैं. जिसके बाद से उनके पीछे पूरे शहर को खतरनाक गुंडे लग जाते हैं. फिल्म में आप देखेंगे कि एक्ट्रेस 10 साल से जेल की सजा काट रहे भोला के बाहर आने के बाद  उसकी मदद लेंगी. वहीं भोला भी शर्तो पर एक्ट्रेस की मदद करता है. भोला एक बेटी है जिससे वह मिलने के लिए तड़प रहा है. कहानी यहीं से आगे बढ़ती है. अब क्या भोला अपनी बेटी से मिल पाएगा, तब्बू गुंडो का सामना कर पाएंग? इन सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने पर ही मिलेंगे.

सितारों की एक्टिंग

अजय देवगन ने हमेशा कि तरह फिर से स्क्रीन पर कमाल कर दिया है. एक्टर के इमोशनल सीन आपको भी भावुक कर देंगे, वहीं एक्शन रोंगटे खड़े कर देगा. कई जगह एक्टर को देख आप सीटी बजाने पर मजबूर हो जाएंगे. वहीं बात तब्बू की करें तो इस फिल्म की वह आत्मा हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

पुलिस अफसर के किरदार में तब्बू परफेक्ट हैं. वहीं एक्शन के मामले में भी हीरो को बराबर की टक्कर देती है. दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा हमेशा की तरह आपका दिल जीत लेंगे. दोनों ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है.

डायरेक्शन

'भोला' को अजय देवगन ने खुद डायरेक्ट किया है और यहां भी उन्होंने झंडे गाड़ दिए हैं. एक्टर के साथ-साथ अजय शानदार निर्देशक भी है. यह बात वह अपनी हर फिल्म से साबित कर देते हैं. फिल्म के लिए अजय ने बेहद शानदार एक्टर्स कास्ट किए हैं. फिल्म में कई मोमेंट ऐसे हैं, जहां पर एक्टर के बजाय अजय डायरेक्टर के रूप में आपको कमाल लगेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

फिल्म का म्यूजिक से लेकर सिनेमेटोग्राफी सब अच्छा है. फिल्म में संगीत रवि बसरूर ने दिया है. फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी बेहद शानदार है.

फिल्म देखें या नहीं

अगर आप अजय और तब्बू के फैन हैं तो फिल्म आपको लिए बीकेंड ट्रीट है. खास बात यह की फिल्म का मजा आप पूरे परिवार के साथ ले सकते हैं. एक्शन और इमोशन से फिल्म भरी हुई है. वहीं कमी की बात करें तो जिन्होंने तमिल फिल्म कैथी को देखा है उन्हें थोड़ा निराश होना पड़ सकता है. फिल्म आपको बोर नहीं करेगी, लेकिन रीमेक में भी कुछ नए ट्विस्ट की उम्मीद की जाकती है.

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं नागा चैतन्य ! सामने आई तस्वीर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़