Live शो में भोजपुरी सिंगर पवन सिंह को मारा पत्थर, जानिए क्या है ये बवाल

भोजपुरी सिंगर पवन सिंह को हाल ही में लाइव स्टेज शो परफोर्मेंस के दौरान किसी अंजान शख्स पत्थर फेंक कर मार दिया, जिसके बाद सिंगर बुरी से भड़क पड़े. उन्होंने लोगों पर गुस्सा उतारते हुए खूब खरी खोटी सुनाई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 7, 2023, 10:47 PM IST
  • पवन सिंह ने निकाली शख्स पर भड़ास
  • पवन सिंह को मारा गया बड़ा सा पत्थर
Live शो में भोजपुरी सिंगर पवन सिंह को मारा पत्थर, जानिए क्या है ये बवाल

नई दिल्ली: पूरा देश इस समय होली के रंग में सराबोर है. ऐसे में फिल्म हस्तियां भी अपने ही अंदाज में इस रंग को और गहरा करने की कोशिश में जूटी हैं. वहीं, भोजपुरी सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) तो होली के इस मजे तो दोगुना करने के लिए अपने चाहने वालों के बीच ही उतर आए हैं. हाल ही में उन्होंने इवेंट के दौरान दर्शकों का खूब मनोरंजन किया, लेकिन इसी दौरान किसी भीड़ में से किसी ने उन्हें पत्थर दे मारा, जिस पर पवन सिंह बुरी तरह से भड़क पड़े हैं.

Pawan Singh को फेंक कर मारा पत्थर

वैसे तो अक्सर पवन इस तरह की चीजों को इग्नोर ही करते हैं, लेकिन इस मामला इतना संगीन था कि वह इसे नजरअंदाज कर ही नहीं पाए. अब पवन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Chaubey (@pawan.chaubey.5680899)

इसमें सिंगर एक स्टेज परफॉर्मेंस दे रहे हैं. ऐसे अचानर उनके गाल पर एक बड़ा सा पत्थर आकर लगता है, जिसे सिंगर हाथ में उठाते हैं और गुस्से से आग बबुला हो जाते हैं.

पवन सिंह ने उतारा गुस्सा

इस पत्थर को हाथ में उठाकर भीड़ को देखते हुए पवन सिंह कहते हैं, 'ये कौन हमारा दुश्मन आया है? तुम्हारे अंदर अगर पावर है ना तो सामने आकर दिखा दे, यह पत्थर मारा कौन है? हद होता है यार मैं बोलता नहीं हूं तो कुछ भी होता रहेगा.' इस घटना के साथ म्यूजिक बंद हो जाता है और स्टेज पर मौजुद हर शख्स इस हरकत की निंदा करने लगा है. वहीं, खबर है कि स्टेज के पीछे भी इस कारण भगदड़ मच गई.

सिर से ऊपर निकल गया पानी 

वैसे सितारों को अक्सर फैंस के प्यार के साथ-साथ कई लोगों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ता है. वहीं, पवन सिंह के साथ जब भी इस तरह कोई हरकत होती है तो वह बिना किसी पर गुस्सा उतारे खुद ही स्टेज से चले जाते हैं, लेकिन इस बार लगता है कि पवन इस तरह की हरकतों से तंग आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- KGF 3 से इस एक्टर को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता, क्या फैंस की इस डिमांड को पूरा करेंगे मेकर्स?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़