Bhojpuri song: बिल्लो रानी बनीं Akshara Singh, लटके झटके से लूटा यूपी-बिहार

Akshara Singh new Song: अक्षरा सिंह ने सारेगामा हम भोजपुरी नाम के  यूट्यूब चैनल पर अपना नया गाना रिलीज कर दिया किया है. इस गाने का नाम बिल्लो रानी हैं. गानें अक्षरा के किलर डांस मूव्स देखकर हर कोई उनका दीवाना बन गया है. यूट्यूब पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 18, 2023, 03:13 PM IST
  • 'बिल्लो रानी' गाना हुआ रिलीज
  • किलर डांस मूव्स से अक्षरा ने जीता दिल
Bhojpuri song: बिल्लो रानी बनीं Akshara Singh, लटके झटके से लूटा यूपी-बिहार

नई दिल्ली: Akshara Singh new Song: भोजपुरी सिनेमा और सोशल मीडिया क्वीन अक्षरा सिंह हैं, जिनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. भले ही एक्ट्रेस ने रवि किशन के कहने पर भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था, लेकिन उन्होंने सालों से इस इंडस्ट्री में मेहनत से खूब नेम फेम हासिल की है. भोजपुरी सिनेमा में ही नहीं बल्कि अक्षरा सिंह ने छोटे पर्दे पर भी खूब नाम कमाया है. अब हाल ही में अक्षरा सिंह का नया गाना यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

बिल्लो रानी बनीं अक्षरा

इस गाने में अक्षरा सिंह बिल्लो रानी के अवतार में नजर आ रही हैं. पवन सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अक्षरा ने अपने लटके-झटके से सबको थिरकने पर मजबूर कर दिया है. अक्षरा सिंह का यह बिल्लो रानी वाला अंदाज यकीनन हर किसी के दिल पर कहर बरपा रहा है. सोशलमीडिया पर रिलीज होते ही गाना ट्रेंड करने लगा है.

अक्षरा सिंह का आइटम सॉन्ग 

फैशन में अक्षरा सिंह का नाम हमेशा से ही टॉप पर रहा है. ऐसे में अब बिल्लो रानी में अक्षरा सिंह का व्हाइट आउटफिट भी काफी ग्लैमरस है. गाने में अक्षरा काफी हॉट लग रही हैं. एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saregama Hum Bhojpuri (@saregamahumbhojpuri)

अक्षरा सिंह का यह सुपरहिट गाना सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर सुना जा सकता हैं. बीते दिन रिलीज हुए इस गाने को मात्र 24 घंटे में डेढ़ मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बिल्लो रानी बनकर छाई एक्ट्रेस

अक्षरा सिंह का यह गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर 26 पर नजर आ रहा है. अक्षरा सिंह के गाने के लिरिक्स डीके दीवाना ने लिखे हैं, म्यूजिक शुभम राज ने दिया है. एक्ट्रेस का आइटम सॉन्ग बीते वक्त रिलीज हुए बाकी गानों में से सबसे हटके है. 44,000 से भी ज्यादा दर्शकों ने इस वीडियो पर लाइक का बटन दबाते हुए खूब वायरल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Kundali Bhagya: एक बार फिर बदलेगा प्रीता के करण का चेहरा, ये एक्टर शो में आ सकता है नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़