भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने दिखाया टू-पीस लुक, सुमद्र किनारे लेट दिए ऐसे पोज

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrita Malla) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इस लुक में नम्रता टू-पीस पहने समुद्र किनारे पोज दे रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 04:13 PM IST
  • नम्रता मल्ला सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं
  • बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं अभिनेत्री
भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने दिखाया टू-पीस लुक, सुमद्र किनारे लेट दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) देखते ही देखते आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह पिछले लंबे वक्त से अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. वह सोशल मीडिया लवर भी हैं. नम्रता हर दिन अपने चाहने वालों के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं. हाल ही उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं. इनमें नम्रता को टू-पीस पहने देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं नम्रता मल्ला

भोजपुरी गाने 'दो घूंट' (Do Ghoont) में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस नम्रता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अपने बेहतरीन अभिनय से पहले ही लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं. हालांकि पिछले कुछ वक्त से नम्रता अपने बोल्ड लुक्स के कारण लोगों के बीच छाई हुई हैं. 

नम्रता लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में आ गई हैं

वह अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं. अब लोग उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

लेटेस्ट लुक में नम्रता को व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों ओपन ही रखा है. 

नम्रता ने फिर दिखाईं अदाएं

इसके साथ उन्होंने हैंगिंग ईयररिग्स पहने हुए हैं. यहां वह समुद्र किनारे अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. इस लुक में नम्रता काफी बोल्ड लग रही हैं. यहां फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. नम्रता ने एक बार फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. 

ये भी पढ़ें- Sita Ramam: अब सीता के किरदार में दिल जीतने आ रही हैं मृणाल ठाकुर, सामने आया फर्स्ट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़