सर्दियों की धूम में भोजपूरी एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा नूर, अक्षरा सिंह ने विंटर लुक में दिखाया देसी अंदाज

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी स्टाइल के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. अक्सर उनके नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना विंटर लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 09:42 PM IST
  • अक्षरा सिंह विंटर लुक में दिखीं स्टाइलिश
  • अक्षरा के फैंस उन्हें लुक में पसंद करते हैं
सर्दियों की धूम में भोजपूरी एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा नूर, अक्षरा सिंह ने विंटर लुक में दिखाया देसी अंदाज

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बेशक अपनी फिल्मों को लेकर खास चर्चा में न हों, लेकिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट, लुक्स और निजी जिंदगी के कारण तो हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. आज अक्षरा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके चाहने वालों की लिस्ट में भोजपुरी फिल्मी लवर्स के अलावा पूरा देशभर के लोग शुमार हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू हर किसी पर चलाया है. फैंस उनकी एक अदा के कायल रहते हैं.

सर्दी का मजा लेते दिखीं Akshara Singh

अक्षरा अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर कई मजेदार वीडियोज देखने को मिल जाते हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने नए-नए लुक्स शेयर कर भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है. अब फिर से अक्षरा ने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें सर्दी का मजा लेते हुए देखा जा सकता है.

स्टाइलिश दिख रही हैं अक्षरा सिंह

इन फोटोज में अक्षरा ब्लैक कलर की वुलन सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम जैकेट कैरी की हैं. कुछ फोटोज में अक्षरा के गले में स्टोल भी पहना हुआ नजर आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को कर्ली टच देकर ओपन रखा है. यहां एक्ट्रेस ने सनग्लासेस लगाए हुए हैं और धूप का मजा लेते हुए कैमरे में पोज दिए हैं. इस लुक में अक्षरा स्टाइलिश तो दिख ही रही हैं, साथ ही वह काफी खुश भी लग रही हैं.

इस फिल्म की तैयारी में व्यस्त हैं अक्षरा सिंह

गौरतलब है कि अक्षरा पिछले काफी समय से किसी फिल्म में नहीं दिखी हैं. हालांकि, इन दिनों वह अपनी अगली भोजपुरी फिल्म 'अग्निसाक्षी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म के सेट से अक्सर खुद अक्षरा भी अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की लाडली ने एथनिक लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, कैमरे में कैद एक के बाद एक सिजलिंग लुक्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़