'लोग बुलाते हैं पांडा और गेंडी', ट्रोलर्स पर फूटा भारती सिंह का गुस्सा

भारती सिंह का कॉमिक अंदाज दुनियाभर के लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है. वहीं, कई आम लोग ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर भारती को ट्रोल करने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देते.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 15, 2024, 04:57 PM IST
    • भारती ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास
    • लोग करते हैं ऐसे भद्दे-भद्दे कमेंट्स
'लोग बुलाते हैं पांडा और गेंडी', ट्रोलर्स पर फूटा भारती सिंह का गुस्सा

नई दिल्ली: कॉमेडी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस भारती सिंह अपने कॉमिक अंदाज से किसी के भी चेहरे पर मुस्कान बिखेर देती हैं. हालांकि, हमेशा दूसरों को हंसाने वाली भारती कई बार सोशल मीडिया पर अपने बारे में चल रही बातों को देखकर नाराज भी हो जाती हैं. दरअसल, भारती को उनके लुक्स की वजह से कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कभी आत्मविश्वास नहीं खोया. अब भारती सिंह ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए सबकी बोलती बंद कर दी है.

पांडा और गेंडी बोलते हैं लोग

हाल ही में अपने एक व्लॉग में भारती ने ट्रोलिंग पर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि वह जब भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई नया लुक या अच्छी फोटोज शेयर करती हैं तो कई यूजर्स उन पर भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर देते हैं. भारती ने कहा, 'कमेंट्स में लोग मुझे पांडा या गेंडी तक कहते हैं, लेकिन मुझे पांडा और गेंडी बहुत अच्छे लगते हैं.'

भारती ने ऐसे लगाई क्लास

भारती ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा, 'मैंने इसकी कोई परवाह नहीं की कि लोग मेरे लिए क्या लिख रहे हैं. मैं इस पर ध्यान ही नहीं देती. मैं इन लोगो की मानसिकता समझ सकती हूं, क्योंकि वो लोग लोखंडवाला तक जाने में सक्षम नहीं हैं और हम हर जगह जाते हैं. वे जिंदगी में कुछ कर ही नहीं पा रहे हैं.' बता दें कि भारती इतनी आलोचनाओं के बावजूद संयम बनाए रखती हैं और शालीनता से ट्रोलर्स को संभालती हैं.

इस शो में दिख रही हैं भारती

गौरतलब है कि भारती सिंह को इन दिनों 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में होस्ट के तौर पर देखा जा रहा है. इस शो में मशहूर हस्तियों की जोड़ी को खाना बनाकर शेफ कोच हरपाल सिंह सोखी को इम्प्रेस करना होता है. स्वादिष्ट खाने के साथ शो में भारती की कॉमेडी का तड़का इसे और मजेदार बता देता है. दर्शकों के बीच शो को काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 15 June Spoiler: अनुपमा ने मांगी तोषू से माफी, सच जान क्यों उड़ा श्रुति के चेहरे का रंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़