53 की उम्र में भाग्यश्री ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, सिजलिंग अदाओं से खींचा ध्यान

भाग्यश्री (Bhagyashree) कुछ समय से अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में आ गई हैं. ऐसे में अब फिर से उनका लेटेस्ट फोटोशूट सभी का ध्यान खींच रहा है. 53 की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2022, 09:07 PM IST
  • भाग्यश्री की अदाओं ने किया मदहोश
  • भाग्यश्री इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
53 की उम्र में भाग्यश्री ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, सिजलिंग अदाओं से खींचा ध्यान

नई दिल्ली: दिग्गज एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) कुछ समय से कम प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं. हालांकि, इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है. बल्कि यहां हम यह जरूर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस के फैंस की लिस्ट और लंबी हो गई है, जिसका एक खास कारण उनका स्टाइलिश अवतार और फिटनेट भी है.

भाग्यश्री ने दिखाई लेटेस्ट लुक की झलक

भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फैंस के साथ अक्सर अपने वर्कआउट और फोटोशूट्स की झलक शेयर करती रहती हैं. यही कारण है कि फैंस भी उनके हर पोस्ट के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं भाग्यश्री

लेटेस्ट फोटोज में भाग्यश्री को बेज कलर की वन शोल्डर ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस व्हाइट और ग्रीन डायमंड की एक्सेसरीज पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

उन्होंने इसके साथ पिंकिश ग्लॉसी मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में भाग्यश्री बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं.

पिछली बार इस में दिखी थीं भाग्यश्री

भाग्यश्री के करियर की बात करें तो पिछली बार उन्हें प्रभास की पैन इंडिया फिल्म 'राधे श्याम' में देखा गया था. इसके बाद वह डांस रियलिटी शो 'डीआईडी सुपर मॉम्स' में जज की कुर्सी संभालती हुई नजर आई थीं. 

ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ TMC सांसद का बेबाक अंदाज, ब्रालेट पहन कराया बोल्ड फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़