समुद्र किनारे बोल्ड हुईं 'अंगूरी भाभी', ट्रांसपेरेंट ड्रेस में खींचा ध्यान

'अंगूरी भाभी' का किरदार निभा रहीं टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने शो में तो अपनी एक्टिंग से दिल जीता ही है, साथ ही असल जिंदगी में भी उन्होंने अपने स्टाइलिश लुक से फैंस को मदहोश किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 07:07 PM IST
  • शुभांगी का दिखा सिजलिंग लुक
  • सोशल मीडिया लवर हैं शुभांगी
समुद्र किनारे बोल्ड हुईं 'अंगूरी भाभी', ट्रांसपेरेंट ड्रेस में खींचा ध्यान

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (ShubhangI Atre) पिछले लंबे वक्त से सुपरहिट कॉमेडी शो 'भाबी जी घर में हैं' में अंगूरी भाभी के रूप में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. इसी शो के दम पर उन्होंने घर-घर में अपनी एक अलग और खास पहचान हासिल कर ली है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, अपने किरदार में पूरी तरह ढल जाती हैं. 

असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं शुभांगी 

शुभांगी को पर्दे पर हमेशा ही एक सीधी-सादी गांव की महिला के किरदार में ही देखा गया है. उन्हें इसी रूप में दर्शकों ने पसंद भी किया है. हालांकि, असल जिदंगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं. इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी देखने को मिलती रहती है.

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस

आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. शुभांगी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से उन्होंने फैंस को अपना सिजलिंग अंदाज दिखाया है.

शुभांगी का दिखा बोल्ड लुक

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह समुद्र किनारे अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

41 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं शुभांगी

इस लुक में शुभांगी पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. इस फोटो में वह वाकई काफी हॉट दिख रही हैं. उनके इस अवतार को देख अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. 

ये भी पढे़ं- हर दिन बढ़ती जा रही है तेजस्वी प्रकाश की बोल्डनेस, अब बॉडीकॉन ड्रेस पहन दिखाईं अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़